Breaking News

इस दिन होगा वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन!

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन मे बंध गए हैं। दोनों ने अलीबाग के ‘द मेंशन हाउस’ रिजॉर्ट में 24 जनवरी को सात फेरे लिए। कोविड- 19 को देखते हुए बॉलीवुड के चुनिंदा लोगों को ही निमंत्रण दिया गया था। लेकिन इसी बीच खबर है कि वरुण जल्द ही अपनी शादी का रिसेप्शन भी देने वाले हैं।

खबरों के अनुसार वरुण धवन अपनी शादी का आलीशान रिसेप्शन 2 फरवरी को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में देने वाले हैं। बता दें कि वरुण और नताशा ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। वरुण धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का सेलिब्रेशन 22 जनवरी को शुरू हुआ था। अलीबाग के रिजॉर्ट में ही एक्टर की बैचलर पार्टी हुई, जिसके बाद उनकी मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया। वरुण और नताशा ने अपने स्पेशल दिन को एन्जॉय करने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

बता दें कि वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म माई नेम इज खान में बतौर असिस्टेंट के तौर पर की थी। इसके बाद उन्होंने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बतौर एक्टर बड़े पपर कदम रखा।

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...