Breaking News

आइटम सॉन्ग पर अपने ठुमको से लोगो को दीवाना बनाने वाली इस एक्ट्रेस ने किया था इन परेशानियों का सामना

एक्ट्रेस नोरा फतेही भले ही फिल्मों में लीड हीरोइन बनकर ना आई हों लेकिन उनके आइटम सॉन्ग सुपरहिट हुए हैं । आज नोरा फतेही का जन्मदिन है । नोरा का जन्म 1992 को कनाडा में हुआ था । आज वो अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बॉलीवुड में आने से पहले नोरा एक डांसर और मॉडल के तौर पर काम करती थीं । वह अपने बेली डांस की वजह से जानी जाती हैं।

इन दिनों वह फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3’ में ‘गर्मी…’ गाने पर अपने कमाल के डांस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म ‘रोर: टाइगर ऑफ द सुंदरबन’ से की थी। इसके बाद उन्हें टॉलीवुड में भी कई मौके मिले। वो बॉलीवुड की हिट फिल्मों ‘बाहुबली’ और ‘किक 2’ में भी नजर आईं ।

नोरा ने बिग बॉस सीजन 9 में भी हिस्सा लिया था । इसके बाद 2016 में एक और रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नोरा ने डांस का असली टैलेंट दिखाया। नोरा फतेही इंग्लिश और हिन्दी के अलावा फ्रेंच और अरबी भी बोल सकती हैं। इतना ही नहीं नोरा, दिशा पाटनी की डांस टीचर रह चुकी हैं । नोरा फतेही जब कनाडा से इंडिया आई थीं, तब उनके पास महज 5000 रुपए थे।

यहां आने के बाद उन्हें काफी परेशानियों से गुजरना पड़ा था । एक इंटरव्यू में नोरा ने बताया था, ‘भारत में विदेशियों का जीवन काफी कठिन होता है । मुझे याद है अपनी पहली एजेंसी, वह अपने व्यवहार के मामले में काफी आक्रामक थी। मुझे ऐसा महसूस भी होता था कि मुझे सही तरीके से गाइड नहीं किया जा रहा है । ऐसे में मैंने उस एजेंसी को छोड़ना चाहा, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि हम आपके पैसे वापस नहीं करेंगे । उस समय मैंने अपने 20 लाख रुपये खो दिये, जिन्हें मैंने विज्ञापन कैंपेन से कमाए थे ।’

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...