Breaking News

ट्रैन से मुंबई जा रही महिला की हालत बिगड़ी, फफूंद स्टेशन पर जांच के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित किया

• चिकित्सकों ने हार्ट अटैक से मौत होने की संभावना जताई

औरैया/दिबियापुर। अवध एक्सप्रेस से मुंबई अपने बेटे के पास जा रही महिला की हालत कानपुर निकलते ही बिगड़ने लगी। साथ जा रहे दामाद ने रेलवे हेल्पलाइन नम्बर पर जानकारी दी तो फफूंद स्टेशन पर महिला को कोच से उतारकर एंबुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रैन से मुंबई जा रही महिला की हालत बिगड़ी

जानकारी के अनुसार बिहार के चंपारण पश्चिमी जिला के साठी थाना के गांव बेलवा निवासी 59 वर्षीय ललिता पत्नी यमुना शाह अपने दामाद गुलशन के साथ बरौली जंक्शन से बांद्रा टर्मिनल को जाने वाली अवध एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या-19038) से मुंबई जा रही थी। महिला अपने बेटे से मिलने जा रही थी जो मुंबई में रहता है।

👉सीएचसी बिधूना में सघन दस्त नियंत्रण पखवाड़े का और एक कदम सुपोषण की ओर कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ

महिला का अवध एक्सप्रेस कोच S-8 में रिजर्वेशन था। महिला की हालत ट्रेन में बिगड़ने लगी, कानपुर सेंट्रल स्टेशन के बाद जब हालत ज्यादा बिगड़ी तो उनके दामाद द्वारा रेलवे हेल्पलाइन नम्बर पर जानकारी दी गई।

ट्रैन से मुंबई जा रही महिला की हालत बिगड़ी

जब गाड़ी फफूंद रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो जीआरपी की टीम महिला को ट्रेन से उतारकर एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी दिबियापुर ले गई। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

👉मुख्तार अंसारी के शूटर संजीव जीवा की लखनऊ कोर्ट में हत्या, पकड़े गए हमलावर

चिकित्सकों ने अटैक पड़ने से मौत होने की संभावना जताई है। जीआरपी प्रभारी जयकिशोर ने बताया कि महिला के अन्य परिजनों को सूचना कर दी गई है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...