Breaking News

फोटोग्राफर्स की पसंदीदा कलाकार शिवालिका को मिला ये बड़ा मौका…

पार्टियों और मशहूर शख्सीयतों के पीछे लगे रहने वाले फोटोग्राफर्स की पसंदीदा कलाकार रहीं शिवालिका ओबेरॉय को अपने करियर की बड़ी फिल्म मिल गई है। शिवालिका तभी से सुर्खियों में रही हैं जब से मशहूर निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने निर्देशक बनने पर शिवालिका को अपनी सहायक के तौर पर टीम में लिया था।

मशहूर मॉडल रही शिवालिका की ये फिल्म मिक्स मार्शल आर्ट्स के लिए दुनिया भर में पहचान बनाने वाले विद्युत जामवाल के साथ होगी। विद्युत जामवाल की अगली फिल्म “कमांडो 3” इसी महीने रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन यहां मुंबई में जोरों से चल रहे हैं और विद्युत इन दिनों व्यस्त हैं अपनी अगली फिल्म ‘खुदा हाफिज’ की शूटिंग। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों उजबेकिस्तान में चल रही है।

फिल्म खुदा हाफिज में लीड रोल कर रही शिवालिका कहती हैं, “विद्युत जैसे काबिल अभिनेता और ऊर्जावान कलाकार के साथ काम करने का अलग ही अनुभव हो रहा है। मैं फिल्म की शूटिंग के साथ बहुत कुछ सीख रही हूं। मेरी पहली फिल्म से ये फिल्म कहीं ज्यादा चुनौतियों से भरी है और मुझ पर इस फिल्म के लिए भरोसा करने की खातिर मैं निर्माता कुमार मंगत की शुक्रगुजार हूं।” निर्देशक फारुख कबीर की फिल्म खुदा हाफिज अगले साल रिलीज होगी। शिवालिका की डेब्यू फिल्म इसी महीने रिलीज हो रही है जिसमें वह एक कॉलेज गर्ल की भूमिका में हैं।

About Samar Saleel

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...