Breaking News

इस देश की सरकार ने कपल को सार्वजनिक स्थानो पर KISS करने को लेकर लगाया बैन, ये है वजह

कोरोना वायरस फैलने की इतनी वजहें हैं कि इसके संक्रमण पाना मुश्किल सा ही लग रहा है. विश्व के अलग अलग देश की सरकारें कोरोना से बचने के लिए नए फरमान जारी कर रही है. इसी क्रम में इटली सरकार ने आदेश जारी किया है. सरकार ने लोगों को एक दूसरे को KISS करने पर रोक लगा दी है. सरकार ने इसके अलावा लोगों को एक दूसरे को मिलने पर हाथ मिलाने पर भी रोक लगा दी है.

बता दें कि इटली में KISS करने की प्रथा है. अधिकतर कपल आपको सार्वजनिक स्थानो पर भी किस करते नज़र आएँगे. बताते चलें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित देशों में इटली तीसरे नंबर पर है. अभी तक इस देश में वायरस के कारण 79 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 2500 से अधिक संक्रमित हैं. इटली सरकार का कहना है कि वायरस के आतंक को देखते हुए सरकार ने पब्लिक गैदरिंग में भी रोक लगाने का फैसला किया है.

इटली में सभी फुटबॉल मैच निरस्त कर दिए गए हैं. सभी बड़े म्यूजिक शो भी अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिए गए हैं. इटली के शिक्षा मंत्री लुसिया एजोलिना का कहना है कि हम सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने के बारे में विचार किया जा रहा है. आपको बता दें कि भारत में अभी तक 29 कोरोना वायरस के कन्फर्म केस सामने आ चुके हैं. पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के कारण लगभग 3,285 लोग दम तोड़ चुके हैं जबकि 95,481 को संक्रमित हैं.

About News Room lko

Check Also

भारत-चीन सीमा विवाद पर बीजिंग में हुई बैठक, राजनयिक-सैन्य चैनलों के माध्यम से शांति बनाने पर जताई सहमति

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच दोनों देशों ने इस मामले को सुलझाने के लिए बीजिंग ...