Breaking News

राष्ट्रपति मैक्रों और खेल मंत्री की इस मुलाकात से मची हलचल; ओलंपिक के दौरान हुआ चौंकाने वाला वाकया

पेरिस ओलंपिक के उद्घाटन समारोह के दौरान फ्रांस के राष्ट्रपति इमेनुअल मैक्रो और खेल मंत्री ओडेया कास्टेरा की मुलाकात ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। मुलाकात के दौरान खेल मंत्री ओडेया कास्टेरा ने राष्ट्रपति मैक्रो के गले में हाथ डालकर कान के नीचे किस किया। इस वाकये के दौरान नेताओं के आसपास खड़े अन्य नेता भी सकपका गए। राष्ट्रपति के पास खड़े प्रधानमंत्री ग्रेबियल अट्टल ने तो नजर हटा ली और दूसरी ओर देखने लगे। तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया।

दरअसल, पेरिस ओलंपिक के उद्घाटन समारोह में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रो, प्रधानमंत्री ग्रेबियल अट्टल समेत तमाम राजनेता पहुंचे थे। इस दौरान समारोह की मेजबानी कर रहीं फ्रांस की खेल मंत्री ओडेया कास्टेरा सभी अतिथियों का स्वागत कर रहीं थीं। जैसे ही राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रो का उन्होंने अभिवादन किया तो एक अजीबो गरीब वाकया हुआ। खेल मंत्री ओडेया ने राष्ट्रपति मैक्रो के गले में हाथ डाला और उनके कान के पास किस कर लिया। यह देख आसपास खड़े मेहमान सकपका गए। वहीं तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया।

एक्स एक यूजर ने लिखा कि यह राष्ट्रपति और खेलमंत्री को शोभा नहीं देता। एक और यूजर ने कमेंट किया कि यह मैक्रो की पत्नी ब्रिगिट को पसंद नहीं आएगा। जबकि कुछ लोगों ने लिखा कि फ्रांस के लोग अभिवादन के दौरान दोनों गाल पर किस करते हैं। यूजर्स ने यह भी पोस्ट किया कि खेलमंत्री ओडेया कास्टेरा पूर्व टेनिस खिलाड़ी हैं। खुद पर ध्यान आकर्षित कराने के लिए वह ऐसा करती रहती हैं।

खिलाड़ियों का डर दूर करने के लिए पानी में कूद गईं थीं
बताया जाता है कि खेलमंत्री ओडेया कास्टेरा का विवादों से पुराना नाता है। पिछले दिनों उन्होंने ओलंपिक खिलाड़ियों का बैक्टीरिया और प्रदूषण को लेकर डर दूर करने के लिए सीन नदी में छलांग लगा दी थी। उनको शिक्षामंत्री का अतिरिक्त प्रभार दिया गया था, लेकिन स्कूलों की आलोचना करने के बाद उन्हें पद से हटा दिया गया था।

About News Desk (P)

Check Also

ताइवान में नहीं बुडापेस्ट में बने थे हिजबुल्ला पर हमले वाले पेजर, गोल्ड अपोलो कंपनी का बयान

लेबनान में सिलसिलेवार हुए पेजर धमाकों में अब एक नया बयान सामने आया है। यह ...