Breaking News

साल 2022 में महज 37 बार नहाई ये मॉडल, आखिर क्यों और कब लिया ऐसा निर्णय

दुनिया भर के कई हिस्सों में इन दिनों सर्दियों का मौसम चल रहा है. भारत जैसे देश में पारा इतना गिर गया है कि लोग नहाने को लेकर सोशल मीडिया पर मजे भी ले रहे हैं. कुछ लोग हैं नहाने को लेकर एक दूसरे को ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच अमेरिका की एक मॉडल चर्चा में है और उसने अपने एक बयान सनसनी मचा दी. मॉडल ने कहा कि वह साल भर में सिर्फ 37 बार नहाई हैं.

दरअसल, अमेरिका की इस मॉडल का नाम एला है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फेमस मॉडल ने कहा है कि वह साल 2022 में महज 37 बार नहाई थीं. हालांकि इसका कारण भी उन्होंने बताया है और उन्होंने यह भी कहा कि लेकिन उन्होंने एक बात का ख्याल रखा है. उनका कहना है कि उन्होंने अपनी हाइजीन सही रखी है और उन्होंने साफ-सफाई पर काफी ध्यान दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक एला ने कहा उनके कम नहाने के कई कारण हैं. उन्होंने कहा कि वे अपनी नैचुरल स्किन को डिस्‍टर्ब नहीं करना चाहती हूं. चौंकाने वाली बात यह भी है कि उनका कहना है कि अगर मैं ज्‍यादा नहाती तो मेरे अंदर से ज्‍यादा बदबू आती है. जबकि वे कम नहाती हैं तो उनकी स्किन सही रहती है और ग्लो करती रहती है.

एला का कहना है कि इन सबके बीच भी वे अपने शरीर का काफी ख्याल रखती हैं और वे अन्य तरीकों से अपने शरीर की क्लिनिंग रोज करती रहती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि कब उनको ख्याल आया कि कम नहाया जाए. इसके बारे में उन्होंने बताया कि वे एक मेडिकल कैंप में गई हुई थीं और वहां पता चला कि लगातार नहाने के क्या नुकसान क्या होते हैं. इसके बाद उन्होंने ऐसा निर्णय लिया.

About News Room lko

Check Also

क्रांतिकारी शचीन्द्र नाथ सान्याल के बलिदान दिवस पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। बीएसएनवी महाविद्यालय के राजनीति शास्त्र विभाग द्वारा ...