Breaking News

यह मॉडल नहाती है जानवरो के खून से, जानिए क्यों…

अक्सर दुनिया में कई अजीबो गरीब लोग होते हैं, जिनके शौक और भी ज़्यादा अजीब होते हैं और लोग अपने इस अजीब शौक को पूरा करने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। ऐसे ही पेशे से फ्रीलांस मॉडल व एक्टर 19 वर्षीय कैनल को अजीबोगरीब शौक ने उन्हें फेमस भी कर दिया है और उनपर एक टीवी शो भी बन चुका है। एमटीवी के रियलिटी शो ट्रू लाइफ में उसे सूअर के खून से नहाते हुए दिखाया गया है। फ्रीलांस मॉडल व एक्टर 19 वर्षीय कैनल का ये अजीबो गरीब शौक सूअर के खून से नहाना हैं। इसके पीछे कारण है कि वे जवान रह सके।

जानकारी के अनुसार टीवी कार्यक्रम में मॉडल ने जानवरों के खून से नहाने की बात स्वीकारी हैं। प्रोग्राम का यह एपिसोड उन लोगों पर आधारित था, जो कभी भी अपनी जवानी नहीं खोना चाहते। इस कार्यक्रम में मॉडल ने बताया है कि वह अपने घर के नजदीक के कसाई से सूअर का खून खरीदती हैं और उससे नहाती हैं।

सूत्रों के मुताबिक मॉडल ने बताया है कि मैं इस तरह से खुद को जवान रखकर काफी खुशकिस्मत समझती हूं। कैनल का मानना है कि कई सौ साल पहले भी लोग इसी तरह से नहाते थे और खुद को तरोताजा व जवान बनाए रखते थे।

कैनल के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहने वाली उसकी दादी लोइस जब उनसे इस बारे में सबूत देने के लिए कहतीं है तो वे कोई सबूत नहीं दे पातीं। कैनल ने कहा, मुझे दुख है कि मेरी दादी मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहती हैं, लेकिन मुझे सूअर के खून से नहाना अच्छा लगता है और मैं इसे नहीं रोक सकती।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...