Breaking News

IPL 2021: खिलाड़ियों का टीमों शामिल होने का सिलसिला जारी, दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ा यह दिग्गज

आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होने जा रहा है, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। विदेशी खिलाड़ियों का टीम से जुड़ने का सिलसिला भी जारी है। अब इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स के साथ एक और दिग्गज खिलाड़ी जुड़ गया है। दिल्ली कैपिटल्स के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ शनिवार को मुंबई स्थित होटल पहुंचकर टीम से जुड़ गए।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एक सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रहेंगे। दिल्ली कैपिटल फ्रेंचाइजी के एक बयान में कहा, दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ शनिवार को टीम होटल पहुंचे। स्मिथ एक सप्ताह के लिए संगरोध में रहेंगे।

स्मिथ, जिन्होंने पिछले सत्र में राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व किया और 25.91 की औसत से सिर्फ 311 रन बना सके थे, को जयपुर फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया था। हालांकि, उन्हें इस सीजन में 2.2 करोड़ रुपये की कीमत पर दिल्ली कैपिटल्स द्वारा चुना गया था।

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने नीलामी के बाद कहा था कि वे भाग्यशाली हैं कि स्मिथ इतने सस्ते में टीम को मिल गए। पिछले सीजन में उपविजेता रही दिल्ली कैपिटल्स टीम की कमान इस साल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के हाथों में है। दिल्ली की टीम 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2021 के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

About Ankit Singh

Check Also

WTC Final 2021: काइल जैमिसन की घातक गेंदबाजी ने टीम इंडिया को 217 रन पर समेटा, ऐसा रहा मैच

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का तीसरा दिन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *