Breaking News

‘रामायण’ में आलिया भट्ट की जगह इस साउथ एक्ट्रेस को किया गया रिप्लेस,रणबीर कपूर फिल्म में अभी भी बने हुए हैं।

सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी है। अब इसी बीच नीतीश तिवारी ने रामायण फिल्म बनाने का अनाउंसमेंट कर दिया है।
जिसमें खबरें आ रही थी कि रणबीर कपूर श्री राम के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं आलिया भट्ट माता सीता का रोल निभाती हुई दिखाई देगी। हालांकि अब यह भी बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट ने नीतीश तिवारी की रामायण में सीता का रोल निभाने से मना कर दिया है। अब उनकी जगह पर साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस को रिप्लेस किया गया है।
साउथ की इस एक्ट्रेस को किया गया रिप्लेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक नितीश तिवारी की फिल्म रामायण में आलिया भट्ट की जगह पर साउथ की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी की एंट्री होने वाली है। हालांकि अभी तक इसको लेकर ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। लेकिन अगर साई

पल्लवी की एंट्री रामायण में होती है तो वह सीता माता का किरदार निभा सकती हैं। खबरों के मुताबिक नीतीश तिवारी की फिल्म रामायण पहले इस साल दिसंबर में शुरू होने वाली थी लेकिन अब शेड्यूल में बदलाव आ सकता है।

इस वजह से आलिया नहीं करेंगे फिल्म में काम?

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट ने नीतीश तिवारी की हाई बजट प्रोजेक्ट से डेट इश्यूज की वजह से फिल्म में काम करने

से मना कर दिया है। श्री राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर फिल्म में अभी भी बने हुए हैं। हालांकि फैंस अब इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

About News Desk (P)

Check Also

फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री के म्यूजिक वीडियो रिश्ता में रुचि शुक्ला आएंगी नजर

पुरानी कहावत “प्रतिभा असीमित है” रुचि शुक्ला पर बिल्कुल फिट बैठती है। रुचि एक सुपरमॉडल ...