Breaking News

खत्म नहीं हो रहे कनिका कपूर के नखरे, पीजीआई में वीवीआईपी सुविधा के लिए किया हंगामा

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर 11 मार्च को लंदन से भारत लौटी थी, जांच में कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई जिसके बाद बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर को लखनऊ स्थित संजय गांधी पीजीआई में क्वारंटाइन यानी अलग-थलग रखा गया है। जानकारी के अनुसार कनिका ने क्वारंटाइन में ही अपने सेलिब्रिटी जैसे नखरे दिखाने शुरू कर दिए हैं और वीवीआईपी सुविधा के लिए भी हंगामा किया है।

हाल ही में उन्होंने शिकायत की थी कि अस्पताल में उन्हें खाने के लिए सिर्फ दो केले और संतरे दिए गए। इस पर अस्पताल के निदेशक ने इस पर शनिवार को बयान जारी कर कहा कि कनिका को किसी स्टार की तरह नखरे नहीं करने चाहिए और एक मरीज की तरह अस्पताल के साथ सहयोग करना चाहिए। बता दें कि कोरोना संक्रमित गायिका कनिका कपूर के शहर आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

एसजीपीजीआई, लखनऊ के निदेशक डॉक्टर आरके धिमन ने कहा, “कनिका कपूर को अस्पताल में जितना मुमकिन हो पा रहा है, उतनी बेहतर सुविधा मुहैया कराई जा रही है। लेकिन उन्हें मरीज की तरह सहयोग करना चाहिए, न कि स्टार की तरह नखरे दिखाने चाहिए। उन्हें अस्पताल के किचन से ही ग्लुटेन मुक्त डाइट मुहैया कराई जा रही है। उन्हें हमारे साथ सहयोग करना चाहिए।”

धिमन ने आगे बताया, “उन्हें जो फैसिलिटीज दी जा रही हैं, उनमें एक आइसोलेटेड रूम, टॉयलेट, मरीजों का बेड और टेलीविजन शामिल हैं। उनके कमरे का वेंटिलेशन भी एयर कंडीशंड है, जिसे कोरोनावायरस यूनिट के लिए अलग से तैयार किया गया। उनका हर तरह से ख्याल रखा जा रहा है, लेकिन पहले उन्हें एक मरीज की तरह बर्ताव करना होगा न कि किसी स्टार की तरह।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...