Breaking News

अतीक अहमद के बेटे अली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ,दो शूटर के साथ नजर आए

 उमेश पाल हत्याकांड में फरार पांच-पांच लाख के दो इनामी शूटरों के साथ अतीक अहमद के बेटे अली का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल रहा है। यह वीडियो कुछ साल पुराना बताया जा रहा है।

वीडियो में चुनाव के दौरान प्रचार के लिए अली अतीक अहमद के समर्थकों के साथ गलियों में घूम रहा है। बताया जा रहा है कि अली के साथ मौजूद लोगों में साबिर और गुड्डू मुस्लिम हैं। साबिर और गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल मर्डर केस में फरार हैं। साबिर ने राइफल और गुड्डू ने बम से हमला किया था। वहीं वर्तमान में अली नैनी जेल में बंद है। इस वीडियो की मदद से पुलिस यह पता लगा रही है कि उनके साथ और कौन कौन हैं। इससे पुलिस को कुछ क्लू मिल सकते हैं।

उमेश पाल हत्याकांड में फरार शूटरों की तलाश में शनिवार देर रात पुलिस ने करेली, चकिया, कसारी मसारी और पूरामुफ्ती इलाके में छापामारी की। संदिग्धों की तलाश में पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन कोई मिला नहीं। देर रात तक यह कार्रवाई चली। बताया जा रहा है कि उमेश की हत्या के बाद से फरार हुए पांच-पांच लाख के इनामी असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरबाज को पुराने शहर में शरण मिली थी। उनकी मदद करने वाले आरोपियों की पहचान हो चुकी है।

उनकी तलाश में पुलिस ने देर रात छापामारी की। पुलिस इस बात से इनकार नहीं कर रही है कि शूटर किसी के घर में छिपे हो सकते हैं। इसलिए हर जगह छानबीन चल रही है। कॉल डिटेल की मदद से पुलिस एक-एक संदिग्ध की तलाश कर रही है। आधा दर्जन से अधिक लोग पकड़े गए थे। रविवार को पुलिस ने पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया।

चार दिन बाद भी अधिवक्ता नहीं आया सामने नैनी जेल में मोबाइल पहुंचाने के लिए जिम्मेदार बताए जा रहे अधिवक्ता की संलिप्तता की जांच चल रही है। अभी तक अधिवक्ता सामने नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि अधिवक्ता कृष्ण कुमार पाठक को बयान के लिए बुलाया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। राज मिश्र को जेल प्रशासन ने घी के डिब्बे में मोबाइल ले जाते हुए पकड़ा था। उसने बयान दिया था कि अधिवक्ता कृष्ण कुमार के कहने पर वह जेल में सामान पहुंचाने जा रहा था।

 

About News Room lko

Check Also

सुलझा हुआ, सेवाभावी नेता राम नाईक: सुमित्रा महाजन

• 90 वर्ष पूर्ति पर राम नाईक का अभिनंदन समारोह अत्यंत सुलझा हुआ, सेवाभावी संघ ...