Breaking News

Birthday Special: सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी की ऐसी है रियल लाइफ

बॉलीवुड में सीरियल किसर की इमेज बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने दर्जनों फिल्मों में काम किया है। आज इमरान का जन्मदिन है। पर्दे पर उनके रोमांटिक अंदाज के लोग तो दीवाने हैं ही लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। आइए जन्मदिन पर जानते हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें।

आपको बता दें कि इमरान हाशमी ने मर्डर, जहर, आशिक बनाया आपने, अक्सर, जन्नत और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में इमरान हाशमी ने काम किया है। इमरान ने 2003 में फुटपाथ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। अपनी अगली ही फिल्म मर्डर से उन्हें पहचान मिली। कई सारी फिल्मों में उन्होंने किसिंग सीन्स दिए।

दरअसल, इमरान हमेशा विवादों से दूर रहते हैं। शायद ही कभी ऐसा हुआ हो जब एक्टर किसी बड़ी कंट्रोवर्सी का हिस्सा रहे हों। इसके अलावा हमेशा से उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ के बीच एक डिस्टेंस बना कर रखा है। इमरान ने साल 2006 में एक्ट्रेस परवीन सहानी से शादी की थी।

परवीन के साथ इमरान शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं। कपल हमेशा से ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है। इस शादी से उन्हें अयान हाशमी नाम का बेटा है जिसका जन्म साल 2010 में हुआ था। आपको बता दें कि इमरान हाशमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं मगर इसके बावजूद कम ही ऐसी फोटोज हैं जिनमें कपल साथ नजर आए हों।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...