Breaking News

राहुल गांधी के समर्थन में राजस्थान में होगा ऐसा , सड़कों पर उतरकर…

राजस्थान कांग्रेस आज सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगी। बता दें, कांग्रेस सासंद राहुल गांधी को गुजरात की सूरत कोर्ट ने 2019 में दर्ज मोदी सरनेम वाले मानहानि के केस में दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा सुनाई है।

हालांकि, बाद में राहुल गांधी को कोर्ट से जमानत मिल गई। अभी एक महीना सजा पर रोक रहेगी। विरोध-प्रदर्शन में सीएम गहलोत और सचिन पायलट के भी शामिल होने ेक र्आसार है।

बता दें कि साल 2022 में भी जब राहुल गांधी और सोनिया गांधी को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, उस समय भी राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की ओर से बड़े आंदोलन किए गए थे। यहां तक की राजस्थान से सैकड़ों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली भी पहुंचे थे और गिरफ्तारियां दी थी. संभव है कि कांग्रेस अगले 30 दिन तक राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में यह धरना प्रदर्शन और घेराव किए करेगी।

दरअसल, कांग्रेस पार्टी लगातार देश में राहुल गांधी के खिलाफ केंद्र की मोदी सरकार की ओर से संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग के आरोप लगाती रही है। अब सूरत कोर्ट की ओर से राहुल गांधी को दोषी करार दिए जाने के बाद कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने का ऐलान कर दिया है। आज 2 बजे राजभवन घेराव कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मौजूद रहेंगे। इस विरोध प्रदर्शन के लिए मंत्रियों, विधायकों और कांग्रेस नेताओं को बुलाया गया है।

About News Room lko

Check Also

सैम पित्रोदा ने फिर कांग्रेस को मुसीबत में डाला!

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए नई मुसीबत पैदा हो गई। दूसरे चरण की वोटिंग ...