Breaking News

Pulwama attack : शहीद जवानों की शहादत पर विद्यालय में तीन दिवसीय शोक

रायबरेली। जनपद के दुर्गा इंटरमीडिएट कॉलेज प्रबंधन ने पुलवामा हमले में शहीद CRPF जवानों की शहादत पर विद्यालय ने तीन दिन किसी भी प्रकार का प्रात: कालीन संगीत ना बजाने का निर्णय लिया है। स्कूल के सभी बच्चों,अध्यापकों व कर्चारियों ने शहीद जवानों के लिए दो मिंट का मौन रखकर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी।

पूरा देश शहीदों के परिजनो के साथ

नगर के जवाहर बिहार स्थित दुर्गा इंटरमीडिएट कॉलेज में पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद वीर जवानों को नम आँखों के साथ विद्यालय के सभी बच्चों व अध्यापकों व कर्मचारियों ने भावभीनी श्रद्धांजलि प्रदान किया।

विद्यालय की प्रधानाचार्या रितु शुक्ला ने आतंकी हमले को नृशन्स हत्या को बताते हुए इसे अत्यन्त कष्टदायी बताया व सेना के शौर्य का वर्णन किया। उन्होंने कहा आज पूरा देश शहीदों के परिजनो के साथ खड़ा है।

विद्यालय संचालक गौरव शुक्ला ने भारत माता की जय के साथ शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। सभी बच्चों ने एक स्वर में ‘अमर शहीदों का बलिदान,याद रखेगा हिन्दुस्तान’ का उद्घोष किया। जिसके पश्चात सभी ने दो मिनट का मौन रखा। शहीदों की शहादत पर विद्यालय ने तीन दिन किसी भी प्रकार का प्रात: कालीन संगीत ना बजाने का निर्णय लिया है। इस अवसर पर रमेश शुक्ल,शैलेन्द मिश्र,हरिकेश सिंह,साक्षी सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...