Breaking News

अलग-अलग हुईं सड़क दुर्घटना में चार घायल, बच्चा-महिला समेत तीन हायर सेंटर रेफर

बिधूना। क्षेत्र में अलग-अलग हुईं दो दुर्घटनाओं में 6 माह का बच्चा व महिला समेत चार लोग घायल हो गये। घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्चा, महिला व उसके रिश्तेदार को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया। जबकि एक अन्य घायल को उपचार के बाद घर भेज दिया।

जानकारी के अनुसार कन्नौज जिले के थाना इंदरगढ़ के गांव मदारीपुर निवासी सचिन पुत्र रामबाबू अपनी पत्नी अर्चना व 6 माह के पुत्र आदर्श एवं लुखरदौरा निवासी रिश्तेदार पूरन पुत्र धनीराम के साथ बच्चे को दवा दिलाने के लिए बाइक से बांधमऊ जा रहे थे। उनकी बाइक बिधूना-बेला मार्ग पर बांधमऊ के पास पहुंची ही थी कि तभी अचानक सड़क पर भैंस के आ जाने से बाइक उससे टकरा गयी।

जिससे बाइक पर सवार अर्चना, बच्चा आदर्श एवं रिश्तेदार पूरन गम्भीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया गया। जहां पर प्रथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने तीनों घायलों को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया।

वहीं दूसरी घटना बेला थाना क्षेत्र के गांव रायपुर के प्रथमिक स्कूल के पास दो बाइकों को हुई भिड़ंत में रायपुर निवासी विष्णु पुत्र रामसिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया। जबकि दूसरा बाइक सवार मौके का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल रहा। जिसे उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना लाया गया। जहां पर डाक्टरों का उपचार कर दवा देकर घर भेज दिया।

इस संबंध में बेला थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसी कोई घटना है और पीड़ित द्वारा तहरीर दी जाती है तो उचित कार्रवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/ राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...