Breaking News

TMC ने दिया सपा को समर्थन

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया है कि लोकसभा निर्वाचन 2019 में समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन का अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने समर्थन करने और उनके प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने का निर्णय लिया है।

TMC  के प्रदेश अध्यक्ष नीरज राय ने

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (उ.प्र.) TMC के प्रदेश अध्यक्ष नीरज राय ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को सम्बोधित समर्थन पत्र देकर बताया है कि अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशानुसार प्रदेश पार्टी संगठन आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का कार्य करेगा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी का समर्थन और सहयोग के लिये आभार व्यक्त किया है।

अखिलेश ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों को आह्वान किया है कि वे समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाना सुनिश्चित करें। इसके लिए सभी लोग गांव-मोहल्लों और घर-घर तक जनसम्पर्क अभियान में जुट जाएं। उन्होंने मतदाताओं से भी अपील की है कि वे निर्भय होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें।
श्री यादव से हर रोज सैकड़ों कार्यकर्ता एवं समर्थक भेंट करने के लिए बड़ी संख्या में आते हैं। आज भी इनका पार्टी मुख्यालय, 19 विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ में तांता लगा रहा। श्री यादव ने आज भेंट के उपरांत सभी से आग्रह किया कि वे अब अपने अपने चुनाव क्षेत्रों और बूथों पर ध्यान दें तथा ऐसी व्यूहरचना करें कि भाजपा मतदाताओं के बीच नफरत फैलाने में सफल नहीं हो।

Loading...

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

BHU में संस्कृत पढ़ाने वाले डॉ. फिरोज खान ने दिया इस्तीफा

BHU में संस्कृत पढ़ाने वाले डॉ. फिरोज खान ने आखिरकार विवाद से तंग आकर संस्कृत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *