Breaking News

टीएमसी सांसद नुसरत जहां की इस फोटो ने लोगो को किया पागल, जानिए कैसे…

कांग्रेस पार्टी की सांसद  बंगाली सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री नुसरत जहां को सांस की तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उम्मीद है कि नुसरत को आज ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

इंडिया डॉट कॉम की ख़बर के अनुसार नुसरत को रविवार को कोलकाता के Apollo Gleneagles अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सांसद-अभिनेत्री के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार के अनुसार, उन्हें आज ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. पहले ऐसी कई रिपोर्ट्स आयी थीं कि नुसरत की तबीयत किसी दवा की ओवरडोज़ के चलते बिगड़ी थी.

शनिवार को नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के जन्मदिन की पार्टी में भाग लिया था. हालांकि परिवार का दावा है कि नुसरत को अस्थमा की समस्या है. पहले भी इसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ चुकी है. एएनआई के अनुसार, आज से संसद का शीतकालीन सत्र प्रारम्भ हुआ है, मगर नुसरत संसद नहीं पहुंच सकीं.

नुसरत की टीम ने स्टेटमेंट जारी करके उनका हेल्थ अपडेट दिया है- प्रिय दोस्तों, नुसरत को सांस की समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अतीत में भी उन्हें अस्थमा की समस्या हो चुकी है. हम उनके जल्द अच्छा होने की कामना करते हैं  मीडिया से विनम्र योगदान की अपेक्षा करते हैं.

बता दें कि नुसरत जहां ने बसीरहाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था  भाजपा नेता सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख वोटों से हराया था. नुसरत जहां ने बिजनेस मैन निखिल जैन से 19 जून को तुर्की के इस्तानबुल में विवाह की थी. नुसरत अक्सर अपनी लाइफ़स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं.

कभी अपनी धार्मिक मान्यताओं तो कभी अपने पहनावे की वजह से ट्रोलर्स सांसद को ट्रोल करते हैं. नुसरत सबसे पहले संसद में वेस्टर्न ड्रेस पहनकर सेल्फी लेने की वजह से ट्रोल हुई थीं. उस दौरान उनके साथ सांसद  अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती भी थीं.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...