Breaking News

समस्त दुखों से मुक्ति और आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए करे सुपारी का ये उपाय

भारत में सुपारी केवल खाने के लिए ही काम नहीं आती, वरन इस धार्मिक कर्मकांड में भी प्रयोग किया जाता है। सुपारी को पूजा अभिन्न अंग माना गया है। आप किसी भी देवी या देवता की पूजा करें, उसमें सुपारी अवश्य होती है। माना जाता है कि पान के पत्ते पर साबुत सुपारी भगवान को अर्पित करने से वह प्रसन्न होते हैं।

ज्योतिष और शास्त्रों में ज्योतिष के सुपारी के कई उपाय भी बताए गए हैं। यह उपाय (Surya Ke Upay) बिना खर्चे, बिना मेहनत के तुरंत फल देते हैं। इनकी सहायता से आप अपने किसी भी कष्ट को आसानी से दूर कर सकते हैं। इन टोटकों को कॅरियर बनाने के लिए, पैसा पाने के लिए या घर में सुख-शांति के लिए भी प्रयोग किया जा सकता है। जानिए ऐसे ही सुपारी के ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में

आप जब भी ऐसे किसी संकट में फंस जाए जहां से निकलने का रास्ता न दिखें तो यह उपाय करें। आपको गणेशजी और लक्ष्मीजी की पूजा करनी है। पूजा के बाद सुपारी पर मोली बांध कर गणेश जी को अर्पित करें और अपनी समस्या हरने की प्रार्थना करें। इस तरह करने से आपका संकट तुरंत ही दूर होगा।

भारतीय चित्रकला की एक प्रमुख शैली है मिथिला चित्रकला

यदि काफी प्रयासों के बाद भी आपका कॅरियर उड़ान नहीं भर पा रहा है तो सुपारी आपके काम आ सकती है। आप शुभ मुहूर्त में एक पान के पत्ते पर घी में कुंकुम मिलाकर स्वास्तिक का चिह्न बनाएं। अब इस पत्ते पर मौली और सुपारी रख कर इस पत्ते को बांध दें। अब आप इस पान को अपने रूम में किसी अच्छी जगह पर रख दें जहां इसे झूठे हाथ न लगा सकें। इसी से आपको चमत्कार दिखने लगेगा।

यदि आप जॉब के लिए जा रहे हैं तो पान के इस पत्ते को अपनी जेब में रखकर ले जाएं। इससे इंटरव्यू में सलेक्ट होने के अवसर बढ़ जाएंगे। व्यापार के सिलसिले में कोई बड़ी डील करते समय भी इसे अपने साथ ले जा सकते हैं। अक्सर हमारे सामने कई कारणों से पैसों की तंगी आ जाती हैं। इस स्थिति में आप एक सुपारी को जनेऊ के साथ घर की तिजोरी में रख दें। इसके साथ ही यदि आप चाहें तो अपने ईष्टदेव को भी सुपारी और जनेऊ अर्पित कर सकते हैं। ये दोनों उपाय आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारेंगे। सुपारी और जनेऊ का यह उपाय तुरंत आपकी किस्मत बदलने की ताकत रखता है।

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 24 मार्च 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा। ...