Breaking News

स्टाइलिश दिखने के लिए क्रिकेट के इन खिलाड़ियों के लुक्स से लें टिप्स, मिलेगी तारीफ

जिस तरह से लड़कियां अपने लुक को खास बनाने के लिए तरह-तरह के प्रयोग करती हैं, उस तरह से ज्यादातर लड़के तो अपने लुक्स पर सही से ध्यान भी नहीं देते। यही वजह है कि लड़कियां उन्हें हर कदम पर कपड़ों और ग्रूमिंग को लेकर टोकती रहती हैं। बहुत से लड़के ऐसे भी होते हैं, जो अपनी गर्लफ्रेंड और पत्नी को इंप्रेस करने के लिए हमेशा ही अच्छे से तैयार होते हैं। ऐसे में अगर आप उन लड़कों में से हैं, जिन्हें अपने लुक्स को स्टाइलिश रखने का शौक है तो ये लेख आपके लिए है।

दरअसल, आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिससे टिप्स लेकर आप भी अपना लुक बदल सकते हैं। इस खिलाड़ियों के हर लुक काफी क्लासी और कूल होते हैं। आप चाहें तो इनसे डेट पर जाने से लेकर घूमने जाने तक के लिए आउटफिट की टिप्स ले सकते हैं।

विराट कोहली

किंग कोहली को आखिर कौन नहीं जानता होगा। उनका स्टाइल हर किसी को उनका फैन बना देता है। चाहे उनका कैजुअल लुक हो, या फिर फॉर्मल, विराट का तो हर अंदाज काफी ज्यादा स्टाइलिश होता है। आप विराट के किसी भी लुक से टिप्स ले सकते हैं।

शुभमन गिल

धमाकेदार बल्लेबाज शुभमन गिल अक्सर घूमने के लिए देश से बाहर जाते रहते हैं। उनके पास इस तरह की प्रिंटेड शर्ट का काफी खूबसूरत कलेक्शन है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कहीं घूमने जा रहे हैं, तो उनके लुक्स से टिप्स ले कर शॉपिंग कर सकते हैं।

हार्दिक पांड्या

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का अपने कूल लुक से अपने फैंस का दिल जीतते रहते हैं। वो अक्सर इसी तरह की ओवर साइज टीशर्ट में नजर आते हैं। अगर आपको भी ओवर साइज टीशर्ट पहनना पसंद है, तो आप उनसे टिप्स ले सकते हैं।

ईशान किशन

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। एथनिक से लेकर उनका कैजुअल लुक तक काफी स्टाइलिश होता है। आप चाहें तो घूमने जाने से लेकर शादी तक के लिए उनके लुक्स से टिप्स ले सकते हैं।

ऋषभ पंत

बेहद ही कम उम्र में कई महत्वपूर्ण रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले ऋषभ पंत किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनके पास हर तरह के कपड़ों का काफी शानदार कलेक्शन है। आप उनके कलेक्शन से टिप्स ले सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

हर साल 5-6 लाख लोगों की मलेरिया से हो जाती है मौत, क्या इससे बचाव के लिए है कोई वैक्सीन?

मच्छरजनित तमाम प्रकार के रोगों का वैश्विक जोखिम देखा जाता रहा है, मलेरिया इसी तरह ...