Breaking News

सफेद बालों को नेचुरल काला करने के लिए करें ये आसान सा काम

आज टूटते-झड़ते बाल हर दूसरे व्यक्ति के लिए परेशानी की बड़ी वजह बने हुए हैं। जिसका मुख्य कारण खराब जीवनशैली, प्रदूषण और खान-पान की खराब आदतों की वजह से शरीर को न मिलने वाला पूरा पोषण है।

चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए करें इस चीज का इस्तेमाल, फिर देखे असर

अगर आप भी हेयर फॉल के साथ उम्र से पहले सफेद होने वाले बालों से परेशान हैं तो रतनजोत आपकी टेंशन दूर कर सकता है। जी हां, बालों के लिए वरदान माने जाने वाले रतनजोत में एंटी-बैक्टीरियल, एंटी-इंफ्लेमेटरी, एंटी-वायरल और एंटीऑक्सीडेंट गुण मौजूद होते हैं।

जो आपकी सेहत ही नहीं बल्कि बालों का भी खास ख्याल रखते हैं। रतनजोत का इस्तेमाल करके आप अपनी बालों से जुड़ी कई समस्याओं को दूर कर सकते हैं। आइए जानते हैं अच्छी हेयर ग्रोथ के साथ बालों का झड़ना और सफेद होते बालों को नेचुरल काला करने के लिए कैसे बनाकर लगाएं रतनजोत हेयर मास्क।

रतनजोत हेयर मास्क लगाने के फायदे- रतनजोत लगाने से आपके बाल मजबूत बनते हैं। बालों पर रतनजोत मास्क लगाने से आपको डैंड्रफ की समस्या से छुटकारा मिलता है। सफेद बालों की समस्या से छुटकारा पाने के लिए भी आप रतनजोत मास्क का इस्तेमाल कर सकते हैं।

रतनजोत हेयर मास्क बनाने का तरीका- बालों की समस्या दूर करने के लिए रतनजोत से बना ये हेयर मास्क आपकी मदद कर सकता है। इस मास्क को बनाने के लिए 2 चम्मच रतनजोत पाउडर में 2 चम्मच मेहंदी और सरसों का तेल मिक्स कर लें। आपका रतनजोत हेयर मास्क तैयार है। अब आप इस पेस्ट को बालों पर लगाकर आधे घंटे बाद साफ पानी से अपने बालों को धो लें।

About News Room lko

Check Also

शादी या सगाई की आ गई है तारीख तो जरूर कर लें ये काम, वरना बाद में हो सकता है अफसोस

अगर आपका रिश्ता तय हो गया है और सगाई या शादी की तारीख निकाली जाने ...