Breaking News

ड्वेन ब्रावो वापस ले सकते हैं संन्यास, जानिए ये है वजह

वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो जल्द ही इंटरनेशनल टीम में वापसी कर सकते हैं. बता दें कि ड्वेन ब्रावो पिछले तीन वर्ष से अंतरराष्ट्रीम क्रिकेट नहीं खेले हैं.

इस बीच उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का भी ऐलान कर दिया था, लेकिन अब ये धुरंधर खिलाड़ी मैदान पर वापसी कर सकता है.

संन्यास से लौट सकते हैं ड्वेन ब्रावो

– ड्वेन ब्रावो ने खुद ये जानकारी एक वीडियो संदेश में दी है, जो उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के हालिया प्रदर्शन को लेकर जारी किया है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि वेस्टइंडीज की टीम फिलाहल अफगानिस्तान के विरूद्ध हिंदुस्तान में वनडे सीरीज खेल रही है, जहां किरेन पोलार्ड के नेतृत्व में टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम के अच्छे प्रदर्शन को लेकर ही ड्वेन ब्रावो ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने संन्यास से वापस लौटने की जानकारी दी है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि ड्वेन ब्रावो टी20 लीग खेलते हैं. आईपीएल में ब्रावो धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स से खेलते हैं  शानदार प्रदर्शन भी किया है.

– ब्रावो ने बोला है, ‘मैं जल्द ही संन्यास से वापसी का ऐलान कर सकता हूं. मैं आपको ये भी बताना चाहता हूं कि आप ऐसा नहीं सोच सकते कि वेस्टइंडीज क्रिकेट उस स्थान आ गया है जहां हम उसे देखना चाहते हैं. मगर वैसे इसकी कमान ठीक हाथों में है  ठीक दिशा में है.

ब्रावो ने साधा टीम मैनेजमेंट पर निशाना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रावो के वापसी करने की वजह टीम मैनेजमेंट में परिवर्तन  पोलार्ड को कैप्टन बनाना है, जिसके बाद टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ब्रावो ने टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधते हुए बोला – अहंकारी  बुरे टीम नेतृत्व ने कई खिलाड़ियों का करियर ख़त्म किया.

टीम के प्रदर्शन पर ब्रावो ने जताई खुशी

वेस्टइंडीज टीम की उपलब्धि पर ड्वेन ब्रावो ने एक वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, “वेस्टइंडीज की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम ने पिछले पांच वर्ष में एक भी सीरीज नहीं जीती थी, लेकिन आखिरकार खिलाड़ी ऐसा करने में सफल रहे. कोच, फिल सिमंस के लिए खुश हूं. वह कोच के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल में वापस आ गए हैं  पोलार्ड, नए कप्तान,  अन्य लोगों जैसे निकोलस पूरन, शाई होप,  रोस्टन चेस – वे सभी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...