Breaking News

गुरुद्वारा नाका हिंडोला में आज वैक्सीनेशन की कुल संख्या 31 हजार पार, मेडिकल टीम को किया गया सम्मानित

लखनऊ। ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में आज 18 प्लस और 45 प्लस के दोनों ग्रुपों में मिलाकर 1045 कोविशील्ड और 317 कोवैक्सीन की दूसरी डोज कुल 1362 लोगों को वैक्सीन लगाई गई यह जानकारी कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने दी। लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि आज हमारे लिए बड़े गर्व का दिन है।

आज ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में वैक्सीन की कुल संख्या 31 हजार के पार कर गई, जो लखनऊ में सर्वाधिक है। यह हमारे लिए खुशी की बात है कि हम इतनी बड़ी संख्या में लोगों को वैक्सीन लगाकर महान जन सेवा कर पाए हैं। सेवा का अवसर देने के लिए शासन और प्रशासन का भी हार्दिक आभार व्यक्त किया गया।

इस ऐतिहासिक जादुई आंकड़े पर पहुंचने के अवसर पर जन समाज सेवा संस्था ने गुरुद्वारा साहब में सभी लोगों को लंगर खिलाया और मेडिकल टीम को सम्मान चिन्ह और गिफ्ट देकर सम्मानित किया। उनके इस महत्वपूर्ण योगदान के लिए संस्था के अध्यक्ष सरदार रंजीत सिंह ने उन सब का आभार प्रकट किया।

गुरुद्वारा साहब में वैक्सीनेशन की व्यवस्था का प्रबंध सतपाल सिंह मीत, हरविंदरपाल सिंह नीटा कुलदीप सिंह सलूजा, राजवंश सिंह बग्गा के अतिरिक्त खालसा इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य वीरेंद्र सिंह और उनके सहयोगी अध्यापक तथा गुरुद्वारा साहब के मीडिया मैनेजर जसबीर सिंह, सेवादार रंजीत सिंह दीपक, किशन सिंह आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहता है।

दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...