Breaking News

इंजेक्शन व दवाइयों की गुणवत्ता बचाने के लिए भाजपा नेत्री मंजू सिंह ने डोनेट किया फ्रिज

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में अपने गोद लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गूरा में इंजेक्शन व दवाइयों की गुणवत्ता को बचाये रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विभाग की प्रदेश सह-संयोजक मंजू सिंह ने जनसुविधा के लिए एक रेफ्रिजरेटर दान किया है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से निपटने के लिए सामुदायिक/प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के कायाकल्प हेतु की गयी अपील पर भाजपा नेत्री मंजू सिंह ने विगत माह बिधूना ब्लाक के अंतर्गत आने वाले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गूरा को गोद लिया था।

इस दौरान भाजपा नेत्री ने स्वास्थ्य केन्द्र का भ्रमण कर वहां की समस्याओं को देखा व समझा इस दौरान उन्होंने महसूस किया कि अस्पताल में रेफ्रिजरेटर न होने के कारण वहां वैक्सीन, इंजेक्शन व दवाइयों को सुरक्षित रखने में असुविधा हो रही है जिससे अस्पताल स्टाफ व क्षेत्रीय लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

अस्पताल स्टाफ व क्षेत्रीय लोगों की असुविधा को देखते हुए आज उन्होंने अपनी स्वयं की धनराशि से एक रेफ्रिजरेटर दान किया है, जिससे क्षेत्र के लोगों को टीकों व दवाइयों के लिए इधर-उधर न भटकना पड़े।

इस दौरान प्रदेश सह-संयोजक मंजू सिंह ने अस्पताल मौजूद सभी लोगों से कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए वैक्सीनेशन करवाने व मास्क लगाने के लिए कहा‌ और जिम्मेदारी के साथ परिवार व आसपास के सभी लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील की। इस मौके पर चिकित्साधिकारी संजीव शाक्य, प्रधान पति धर्मेन्द्र सेंगर, स्वास्थ्य कर्मी, आशा कार्यकत्री व ग्रामवासी मौजूद रहे।

शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

चतुरी चाचा के प्रपंच चबूतरे से…चारिन दिन मा सब पानी-पानी होय गवा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ककुवा ने भारी बारिश, तेज आंधी और जल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *