Breaking News

आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा मुकाबला , जाने कौन जीतेगा मैच

आईपीएल 2023 का लीग चरण समाप्त होने की ओर है लेकिन अभी तक केवल गुजरात टाइटंस (जीटी) ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर पाई है। प्लेऑफ के तीन स्लॉट खाली हैं, जिनके लिए कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

चेन्नई के फिलहाल 13 मैचों में 7 जीत और 6 हार के बाद 15 अंक हैं और वो प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है। चेन्नई का एक मैच बारिश की भेंट चढ़ चुका है। डीसी से जीतने की सूरत में सीएसके के 17 अंक हो जाएंगे और धोनी ब्रिगेड टॉप-2 में बरकरार रहेगी।

हालांकि, चेन्नई को शिकस्त मिली तो अन्य टीम की हार पर निर्भर रहना होगा। ऐसे में सीएसके को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी), मुंबई इंडियंस (एमआई) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में से किसी एक टीम के हारने की दुआ करनी होगी। अगर यह तीनों टीम अपना आखिरी लीग मैच जीत गईं तो चेन्नई बाहर हो जाएगी।

एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) शनिवार को 16वें सीजन के 67वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से टकराएगी। सीएसक अगर यह मैच जीत जीतने में सफल रही तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। हालांकि, दिल्ली जीत हासिल में करने कामयाब हो गई तो सीएसकी की राह मुश्किल हो जाएगी। ऐसे में क्या चेन्नई की हार के वावजूद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाएगी? चलिए, समझते हैं समीकरण। सीएसके और डीसी अपना अंतिम लीग मैच खेलेंगी।

 

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...