Breaking News

आज सिंह राशि वालों का दिन अच्छा रहेगा बशर्ते आप तनाव से दूर रहें

पंडित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र..🖊️

📜आज का राशिफल📜

1. मेष राशि-अपने सभी रिश्तों का लाभ उठाकर आपको अपने सभी रुके हुए काम पूरे करने चाहिए, क्योंकि ऐसे अवसर रोजमर्रा की जिंदगी में नहीं मिलते हैं। खासकर जो सत्ता में हैं। अपनी आर्थिक स्थिति से निपटने के लिए आज आपको किसी आर्थिक सलाहकार की आवश्यकता पड़ेगी।

2.वृषभ राशि-इस दिन कोई रिश्तेदार घर में शुभ समाचार लेकर आएगा। ऑफिस के काम से बाहर जाना पड़ सकता है। इस राशि के लोगों को आज बहुत धन लाभ होने वाला है। आज कोई करीबी आपको गुमराह करने की कोशिश करेगा।

3.मिथुन राशि-आज नए लोगों से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं जिनसे नए रिश्ते शुरू होंगे। आज के दिन आपको इस सूत्र को अपने आप साकार करने की समस्या का सामना करना पड़ सकता है और जिस कार्य को करने से दूसरे लोग डरते हैं उसे चुटकी में हल करने से आपको कोई नहीं रोक सकता। प्रियजनों से धोखा मिल सकता है। मानसिक रूप से आप मजबूत रहेंगे।

4.कर्क राशि-नौकरी का नया ऑफर मिलेगा, इनवेस्टमेंट पर फायदा होगा। आज किसी नए व्यक्ति से मुलाकात आपके जीवन को खुशियों से भर देगी। जिससे आपने मिलने की कल्पना भी नहीं की थी वो अचानक आपके जीवन में आएगा। व्यापार के लिए आज का दिन शुभ है। अगर आप पैसा लगाना चाहते हैं तो वहीं करें जहां लॉन्ग टर्म प्रॉफिट की गुंजाइश हो।

5.सिंह राशि-आज का दिन अच्छा रहेगा बशर्ते आप तनाव से दूर रहें। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा साथ ही आपको मानसिक शांति भी मिलेगी। आज छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है। भाग्य आज आपका साथ देगा।

6.कन्या राशि-आज कोई निर्णय न ले पाने के कारण कोई नया काम शुरू करना आपके लिए हितकर नहीं है। आज आप रिश्ते में औपचारिकता बनाए रखेंगे अन्यथा मनमुटाव की संभावना है। मनोबल के साथ सारे काम पूरे होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सहकर्मियों के साथ समय अच्छा बीतेगा।

7.तुला राशि-आज आपको आश्चर्य होगा कि आपने उस समस्या का समाधान कर दिया है जिसे कोई हल नहीं कर पाया। यह समस्या वह भी हो सकती है जो आपके जानने वालों के बीच चल रही थी। काम के दौरान आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश करनी चाहिए।

8.वृश्चिक राशि-आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। इस राशि के छात्र आज अपने प्रोजेक्ट्स के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। अगर आप शॉपिंग के लिए जाने की सोच रहे हैं तो प्लान कैंसिल कर दें। अचानक कोई मेहमान आपसे मिलने आ सकता है।

9.धनु राशि-आज आपको अपनी दिनचर्या बदलने की जरूरत है, कई लोग आपसे नाराज हैं। छोटी-छोटी बात पर भी आपका अपने प्रिय से वाद-विवाद हो सकता है। पारिवारिक वातावरण अनुकूल रहेगा। रुका हुआ धन प्रयास करने के बाद मिलेगा। सामाजिक सम्मान मिलेगा।

10.मकर राशि-व्यापार के क्षेत्र में आगे बढ़ने के नए अवसर प्राप्त होंगे। यदि आप कोई नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है। आज आपको अपनी ताकत और प्रवृत्ति का विश्लेषण करना चाहिए, इससे आने वाले समय में आपको फायदा होगा।

11.कुंभ राशि-आज आपका दिन उम्मीद से बेहतर रहेगा। इस राशि के जोड़े आज जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। किसी परेशान व्यक्ति की मदद करना आपके मानसिक तनाव को संतुलित करने के लिए एक अच्छे टॉनिक का काम करेगा।

12.मीन राशि-आज कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शासन में सफलता मिलेगी। मामले में जीत की प्रबल संभावना है। लंबे समय से चली आ रही कोई समस्या दूर होगी। किसी अनजान व्यक्ति से दोस्ती न करें।

🥎📜आज का पंचांग – 04 मार्च 2022📜🥎

तिथि द्वितीया – 20:47:48 तक
नक्षत्र उत्तराभाद्रपद – 25:52:24 तक
करण बालव – 09:08:37 तक, कौलव – 20:47:48 तक
ऋतु शिशिर
मास फाल्गुन
पक्ष शुक्ल
योग शुभ – 25:44:13 तक
वार शुक्रवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय06:18:52
सूर्यास्त18:01:18

🌙चन्द्र राशि मीन
चन्द्रोदय07:26:00
चन्द्रास्त19:40:00

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल10:30:00 से 12:00:00तक
गुलिक काल07:46:00 से 09:14:00तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त) – अभिजीत11:46:00 से 12:33:00 तक
🏀दिशा शूल – पश्चिम

☀️जातक संपर्क सूत्र 09838211412, 08707666519, 09455522050 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।
 पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

आज का राशिफल: 24 मार्च 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा। ...