Breaking News

4 वेरिएंट्स में भारतीय मार्किट में दस्तक देगी टोयोटा की एसयूवी HyRyder, 15 लाख होगा संभव मूल्य

टोयोटा ने लंबे इंतजार के बाद अपनी बहुप्रतीक्षित एसयूवी कार HyRyder को लॉन्च कर दिया है.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टोयोटा हाइराइडर को कंपनी की कॉम्पैक्ट एसयूवी अर्बन क्रूजर के बिगर, यानी ज्यादा बड़े वेरिएंट के रूप में पेश किया जा सकता है और इसका नाम टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर हो सकता है।

यह जानकारी भी मिल रही है कि इसे टीएनजीए-बी प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया गया है और इसमें दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन देखने को मिलेंगे, जो माइल्ड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस होंगे।

टोयोटा ने अपनी इस कार की एक्सशोरूम कीमत को 15.11 लाख रुपये से शुरू किया है, जो टॉप मॉडल में 18.99 लाख रुपये तक जाती है. अभी टोयोटा ने इस कार के चार वेरिएंट्स का ही ऐलान किया है.

ये कार स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड और माइल्ड हाइब्रिड दो अलग ऑप्शन में मिलेगा.जहां माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी वाले वेरिएंट्स में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों तरह के ट्रांसमिशनऑप्शन देखने को मिलेंगे.

स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड टेक्नॉलजी वाले वेरिएंट्स में ई-सीवीटी ट्रांसमिशन देखने को मिलेगा। टोयोटा हाइराइडर को 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जा सकता है।

About News Room lko

Check Also

Poco X5 5G जल्द मार्किट में इस मूल्य के साथ होगा लांच, डालें फीचर्स पर एक नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चाइनीज टेक कंपनी पोको का नया डिवाइस Poco ...