Breaking News

बदायूं में ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की भिड़ंत, तीन घायल , चार लोगो की मौत

यूपी के बदायूं जिले के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाइवे पर शनिवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रैक्टर ट्राली और कार की भिड़ंत में दादी, उनके दो नाती और पुत्रवधू की मौत हो गयी।

हादसा सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के गांव भगवतीपुर के समीप पाराग दूग्ध फैक्ट्री पर हाइवे पर शनिवार रात करीब दस बजे हुआ। शनिवार को कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव अर्सिस बर्खिन निवासी पितांबर के संभल जिले के चंदौसी के रहने वाले फुफेर भाई की शादी थी। जिसमें उनके चार भाई अपनी मां और बच्चों के साथ शामिल होने के लिये गये थे।

सभी लोग शादी में शामिल होने के बाद कार से घर के लिये वापस लौट रहे थे। इस बीच भगवतीपुर गांव के समीप उनकी कार की तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली से जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। इस भिड़ंत में कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये।

जबकि बेटे और एक पुत्रवधू समेत तीन घायल हो गये। हादसे की जानकारी पर सिटी मजिस्ट्रेट बृजेश सिंह, सीओ सिटी अलोक मिश्र समेत दोनों थानों का पुलिस फोर्स जिला अस्पताल पहुंचा। अफसरों परिवार को सांत्वना देकर घायलों का प्राथमिक उपचार कराया। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...