Breaking News

मध्यप्रदेश में दर्दनाक हादसा: रीवा में खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बस, 10 की मौत

मध्य प्रदेश के रीवा में यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई है। इस भीषण दुर्घटना में बस में सवार 10 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हुए हैं। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस प्रधान ट्रेवल्स की है। हादसा गुढ़ बाइपास के पास करीब सुबह 6 बजे हुआ है। हालांकि अभी तक मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं कि गई है।

बताया जा रहा है कि बस में करीब 60 लोग सवार थे। सूत्रों के अनुसार, ट्रक से भिड़ंत के कारण बस पलट गई जिस कारण 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है बस तेज रफ्तार में थी और ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। तेज रफ्तार में बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई जिस कारण हादसा हो गया। पुलिस मौके पर मौजूद है और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है।

वहीं, रीवा में बुधवार को एक एन्य सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। बुधवार की रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई थी। एक मिनी ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक को टक्कर मार दी जिस कारण बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शवों को शव घर में रखवा दिया है। वहीं, हादसे में मृतक युवकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। हादसा चोरहटा थाने की तिघरा बाईपास में हुआ था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024

मेष राशि:  मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन नुकसानदेह रहेगा। पारिवारिक बातों को ...