संकटकाल में अपने देश के प्रधानमंत्री पर सवाल खड़े करने वाले देशद्रोही-साध्वी प्रज्ञा

बीमारी से इलाज के बाद लौटी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर लॉकडाउन के बाद पहले कार्यक्रम में लोगों के बीच पहुंची. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियों वाले पत्रक लोगों को बांटे. वहीं संकटकाल में अपने ही देश के प्रधानमंत्री पर सवाल खड़े करने वालों को निशाना साधते हुए देशद्रोही बताया.

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई, तो वहीं भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़े करने वाले लोगों को देशद्रोही करार दिया.

साध्वी ने कहा कि संकट काल में जो अपने ही प्रधानमंत्री पर सवाल खड़े करें वह देशद्रोही होते हैं राहुल गांधी और कांग्रेस की मानसिकता रखने वाले देशद्रोही हैं. ऐसे लोगों को देश के हित के बारे में पहले सोचना चाहिए.

Loading...

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लोगों से चाइना के सामान का उपयोग न करने की अपील की. साध्वी ने कहा चाईना के सामान का विरोध मन से होना चाहिए और हमेशा ही विरोध होना चाहिए. जो देशभक्त है वह चाइना के सामान का इस्तेमाल ना करें.

हीं भारत-चीन के बीच चल रहे तनाव को लेकर साध्वी ने कहा कि पूरा देश कंधे से कंधा मिलाकर लडऩे को तैयार है. यह देश 1962 का नहीं है बल्कि यह देश पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाला देश है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक इंच भी भूमि चाइना को नहीं देंगे.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ममता बनर्जी का बड़ा बयान ,कहा- भाजपा के सामने झुकने के बजाए अपना गला कटाना चाहूंगी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 23 जनवरी को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *