Breaking News

Triumph Motorcycles ने बाइक लवर्स के लिए मार्किट में लांच की Rocket 3 221 Special Edition बाइक

 ट्रायंफ ने मंगलवार को अपनी Rocket 3 221 Special Edition को लॉन्च किया है. अपने स्टैंडर्ड मॉडल रॉकेट 3 की तरह ही इस बाइक को दो वेरिएंट R और GT में पेश किया गया है.

इसके इंजन की बात करें तो इसके फ्यूल टैंक पर ‘221’ decals मिलता है, जो इंजन से निकलने वाले 221Nm टार्क की याद दिलाता है। यह अब दुनिया में किसी भी स्पेक बाइक में बनाए जाना वाला हाईएस्ट पीक टार्क है.  इसमें 2,500cc का 3-cylinder engine लगा हुआ है, जो 6,000 rpm पर 165bhp की पावर जनरेट करता है.

इसके लुक्स की बात करें तो नया रॉकेट 3 221 स्पेशल एडिशन मॉडल में रेड हॉपर टैंक और फ्रंट मडगार्ड हैं, जो इसे सैफायर ब्लैक मडगार्ड ब्रैकेट्स, हेडलाइट बाउल्स, फ्लाईस्क्रीन, साइड पैनल, रियर बॉडीवर्क और रेडिएटर काउल्स से ऑपोजिट लुक देते हैं.

कंपनी ने इसके व्हील्स के लिए इंट्रीकेट 20-स्पोक डिजाइन के साथ लाइटवेट कास्ट एल्यूमीनियम का इस्तेमाल किया है, जो हाई स्पेसिफिकेशन वाले एवोन कोबरा क्रोम टायर्स के साथ आता है.

जिसे आप किसी भी एंगल पर अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं. साथ ही इसमें दो इन्फोर्मेशन लेआउट थीम का ऑप्शन भी दिया गया है. इस बाइक में ट्रायंफ कनेक्टिविटी सिस्टम भी दिया गया, जिससे आप अपने एसेसरीज को ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...