Breaking News

माँ डिंपल कपाड़िया को ट्विंकल खन्ना ने कुछ इस अंदाज़ में दी बर्थडे की शुभकामना, देखें तस्वीर

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का नाम बॉलीवुड की अब तक की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में लिया जाता है। एक्ट्रेस ने अपने जमाने में अपने ग्लैमरस लुक से लाखों-करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया है, साथ ही अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल पर राज भी किया है। एक्ट्रेस के काम को सिर्फ फैंस ने ही नहीं बल्कि, समीक्षकों ने भी खूब पसंद किया है।

8 जून 2021 को डिंपल कपाड़िया ने अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।ट्विंकल सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय रहती हैं और वक्त-वक्त पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस के साथ कनेक्ट करती रहती है. हाल ही में अपनी मां को उन्होंने एक प्यारी तस्वीर शेयर करके विश किया. लेकिन खास बात ये कि इस तस्वीर में अक्षय कुमार एक अलग रोल में दिखाई दिए. दरअसल ट्विंकल ने पति अक्षय कुमार को फोटो बॉम्बर बताया है.

जो तस्वीर ट्विंकल खन्ना ने शेयर की है उस सेल्फी को अक्षय कुमार ने लिया है. हालांकि तस्वीर में अक्षय की सिर्फ हल्की सी झलक दिख रही है. फोटो को लेकर ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है कि हर बार की तरह एक शख्स है जो हमारी फोटो बॉम्बिंग कर रहा है. उधर मां हर साल की तरह एक साल पीछे की तरफ चल रही है, जैसे ये कोई नोलन फिल्म है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...