Breaking News

तालाब में नहाते समय डूबने से दो बालकों की मौत, घर से खेलने के लिए निकले थे

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सोमवार की दोपहर तालाब में नहाने के दौरान दो बालक डूब गए। दोनों की मौत हो गई। खबर मिली तो घरों में चीख पुकार मच गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली है।

👉🏼खराब सिग्नल को तेज गति से पार करने दिया गया या फिर लोको पायलट ने की अनदेखी? रेलवे ने कही यह बात

घटना भोगांव थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव की है। गांव निवासी संजीव कुमार का पुत्र यश (08) साथी अंकित पुत्र हरेंद्र कुमार (11) व अन्य बच्चों के साथ खेलने गया था। दोपहर को तेज धूप के बीच बच्चे तालाब में नहाने के लिए उतर गए। नहाने के दौरान अंकित और यश गहराई में चले गए और डूबने लगे।

तालाब में नहाने के दौरान दो बालक डूबे

साथ नहा रहे साथियों ने जब दोनों को डूबते हुए देखा तो वह लोग तालाब से बाहर निकल कर मदद के लिए चीखते हुए भाग निकले। जानकारी होने के बाद बालकों के परिजन व ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। जब तक दोनों बालकों को बाहर निकाला गया तब तक अंकित की मौत हो चुकी थी।

वहीं यश की सांसे चल रहीं थीं। आनन फानन परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत की खबर सुनते ही परिजन में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। ग्रामीणों का कहना है कि तालाब में मछली पालन होता है।

About News Desk (P)

Check Also

स्पेस एजुकेशन हब बनाने के प्रयास

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की अध्यक्षता में राजभवन पर अंतरिक्ष विज्ञान शिक्षा संवर्द्धन कार्यक्रम ‘आविष्कार‘ ...