Breaking News

एक लाख रुपये के इनामी बदमाश सहित दो बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। पुलिस ने लूटपाट के एक मामले में फरार चल रहे एक लाख रुपये के इनामी बदमाश सहित दो बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक पिस्तौल, एक तमंचा और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस इन बदमाशों के आठ साथियों को पहले की गिरफ्तार कर चुकी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुद्ध नगर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुद्ध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि बुलंदशहर से गाजियाबाद स्थित एक बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे पारस दूध कंपनी के कर्मियों से 27 मई को 65 लाख रुपए लूटने के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी इरशाद सैफी को पुलिस ने सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आठ बदमाशों को विभिन्न मुठभेड़ों में पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस घटना का मुख्य आरोपी इरशाद सैफी घटना के बाद से ही फरार था। अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ ने उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। एसएसपी ने बताया कि मंगलवार रात को थाना सेक्टर 39 पुलिस और स्टार -टू टीम को सूचना मिली कि इरशाद अपने एक साथी के साथ नोएडा में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की नियत से आ रहा है।

Loading...

उन्होंने बताया कि हाजीपुर अंडरपास के पास पुलिस को दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। जब बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वे पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए सेक्टर 100 की तरफ भाग गए। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। इस दौरान इरशाद सैफी और उसके साथी अरमान को गोली लगी। एसएसपी ने बताया कि दोनों घायलों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, एक तमंचा, दो कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कमलेश तिवारी हत्याकांड : होटल खालसा इन में मिला बैग और खून से सने भगवा कपड़े

लखनऊ। कमलेश तिवारी Kamlesh Tiwari हत्या कांड में नया खुलासा हुआ है, राजधानी लखनऊ में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *