Breaking News

एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के साथ मिलकर विक्रेता और व्यापारियों के लिए शॉप इंश्योरेंस की शुरुआत की

लखनऊ। एयरटेल पेमेंट्स बैक ने आज विशेष रूप से अपने खुदरा विक्रेताओं और व्यापारियो कें लिए शॉप इंश्योरेस के पेशकश की घोषणा की। भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के साथ साझेदारी में पेश किये जा रहे है स्मार्ट प्लान शॉप पैकेज पॉलिसी कवर के रूप मे दुकान के अन्दर आग और और सम्बन्धी खतरो, चोरी आदि के कारण संपत्ति के नुकसान के मामले में वितीय सरक्षा प्रदान करती है।

बड़ी संख्या में बैंक के रिटेलर्स और व्यापारी छोटे तथा मध्यम आकार के दुकान के मालिक है जो आजीविका के लिए पूरी तरह से अपनी दुकानो पर निर्भर है। आग या चोरी जैसी दुर्घटना उनके लिए बड़ी वित्तीय हानि का कारण बन सकती है। शॉप इंश्योरेंस प्लान इस नुकसान की स्थिति में वित्तीय सुरक्षा प्रदान करेगा एयरटेल पेमेंट्स बैंक के साझेदार बैक के रिटेलर और मर्चेट ऐप का उपयोग करके इस पॉलिसी की खरीद बिना किसी का गजीजरूरत के आसान तरीके से बहुत ही कम समय में कर सकते हैं। रह पॉलिसी धारक को व्यक्तिगत दुर्घटना से भी सुरक्षा प्रदान करता है । किसी भी ऐसी दर्घटना की स्थिति में जिसमे स्थायीया आंशिक ‘अपंगता, या मृत्यु हो जाए तो यह पॉ्लिसी परिवार के लिए वितीय सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

पूर्ण सुरक्षाः बाढ, भूकंप, भूस्खलन, दंगे, हड़ताल, चोरी, आग और संबद्ध खतरों के खिैलाफ दुकान के अंदर की संपति के लिए सुरक्षा कवर प्रदान करता है। यह दुर्घटना के कारण धन की हानि को भी कवर करता है।

Loading...

फिक्स्ड सम इंश्योर्ड: 2 लाख रुपये से लेकर अधिकतम की राशि का बीमा किया जा सकता है।

एयरटेल पेमेंट बैंक के चीफ आपरेटिंग ऑफिसर गणेश अनंतनारायण ने कहा, “हमारे साझेदार हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं और उनकी सुरक्षा करना एयरटेल पेमेंट्स बैक के लिए अत्यंत महत्वपणे है। व्यापारिक भागीदारो की टुकाने उनकी आय का प्राथमिक स्रोत है। किसी भी दुर्घटना या प्राकतिक आपदा के कारण दुकान की संपत्ति को नुकसान उनके जीवन में एक बड़े वितीय संकट का कारण बन सकता है। इस सस्ती और व्यापक शॉप इंश्योरेंस पॉलि्सी के लॉन्च के साथ हमारा उददेश्य अपने व्यापारिक भागीदारों को इस तरह के नुकसान से वित्तीय सुरक्षा प्रदान करना है।”

भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के मख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक संजीव श्रीनिवासन ने कहा, “हम देश के खुदरा विक्रेताओं और दुकानदारों को वितीय साईकिल के एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हम अपने स्मार्ट प्लान शॉप पैकेज पॉलिसी के द्वारा अपने खुदरा विक्रेताओं और व्यापारियों को सुरक्षित करने के लिए एयरटेल पेमेंट्स बैंक के साथ इस सहयोग पर बहुत खुश हैं। महामारी के दौरान, महामारी के दौरान भारतीय खुदरा विक्रेताओं को पहले ही कई कठिनाइयों और अनिश्चितिताओं का सामना करना पड़ा है। भविष्य में एक अलग तरह की समस्या से बचने के लिए, दूकान के अंदर की संपत्ति को सुरक्षित करना महत्वपूर्ण है, जो राष्ट्र की सेवा के लिए वचनबद्ध हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

अब मिठाई की दुकान के लिए आए नए नियम, 1 अक्टूूबर से पूरे देश में लागू

सरकार स्थानीय दुकानों यानी आपके पड़ोस वाली हलवाई की दुकान पर मिलने वाले खाने-पीने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *