Breaking News

सीएमएस के दो और छात्र पीसीएस (जे) में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल की दो और मेधावी छात्राओं व्यादिशा यादव (रैंक 218) एवं रिचा चौधरी (रैंक 268) ने पीसीएस (जे) में चयनित होकर लखनऊ का गौरव बढ़ाया है। इस प्रकार सीएमएस के चार मेधावी छात्रों ने इस वर्ष पीसीएस (जे) में चयनित होकर विद्यालय के गौरवपूर्ण इतिहास में एक और उपलब्धि जोड़ दी है, जिनमें सीएमएस राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) की छात्रा अंजू यादव (116वीं रैंक), सीएमएस राजेन्द्र नगर व अलीगंज कैम्पस के छात्र आदिल अंसारी (205वीं रैंक), सीएमएस गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) की छात्रा व्यादिशा यादव (रैंक 218) एवं सी.एम.एस. कानपुर रोड कैम्पस की छात्रा रिचा चौधरी (रैंक 268) शामिल हैं।

सीएमएस के दो और छात्र पीसीएस (जे) में चयनित

इन सभी मेधावी छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय सीएमएस शिक्षकों के मार्गदर्शन, विद्यालय के प्रेरणादायी शैक्षिक वातावरण एवं अपने माता-पिता के आशीर्वाद को दिया है। सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने चारों मेधावी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते की है, साथ ही सीएमएस शिक्षकों व प्रधानाचार्याओं का भी आभार व्यक्त किया।

उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक पांच सितम्बर को करेंगे सीएमएस शिक्षकों को सम्मानित

पीसीएस (जे) में चयनित सीएमएस कानपुर रोड कैम्पस की छात्रा रिचा चौधरी ने एक अनौपचारिक वार्ता में बताया कि सीएमएस में मिली जीवन मूल्यों की शिक्षा व शिक्षकों की प्रेरणा ने मेेरे आत्मविश्वास को बढ़ाने में बहुत मदद की। मैं अपनी प्रधानाचार्या डा विनीता कामरान की बहुत आभारी हूँ जिन्होंने व्यक्तिगत तौर पर रूचि लेकर मुझे पूरे उत्साह के साथ सदैव आगे बढ़ते रहने का मूलमंत्र दिया। रिचा ने कहा कि धैर्य व कठिन परिश्रम ही सफलता की कुंजी है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...