Breaking News

यूक्रेनियन नागरिको ने की भारतीय लोगों के साथ बदसलूकी भारतीय छात्रा का दावा, कहा- ‘ट्रेन में चढ़ने पर गोली…”

रूस और यूक्रेन के बीच आठ दिनों से भीषण युद्ध जारी है. रूस ने यूक्रेन के दूसरे सबसे बड़े शहर खारकीव पर हमला तेज कर दिया है जिस कारण वहां के लोगों में शहर छोड़ने की होड़ मची है.

खारकीव से निकली यूक्रेन-रूस बॉर्डर पर पहुंची सेजल ने  यूक्रेनियन नागरिक भारतीय लोगों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. उनका कहना है कि हमें खारकीव छोड़ने को कहा था जिसके बाद हमने ट्रेन से निकलने की कोशिश की लेकिन हमें मारपीट कर ट्रेन से बाहर निकाल दिया.

सेजल ने कहा कि, हम 30 किलोमीटर पैदल चलकर किसी तरह यूक्रेन-रूस बॉर्डर पर एक सुरक्षित स्थान पर आ पहुंचे हैं लेकिन खारकीव में यूक्रेनियन लोगों ने भारतीयों को बहुत परेशान किया. उन्होंने कहा कि, इन लोगों के हाथों में बंदूक थी और खुले में कहा जा रहा था कि कोई भी भारतीय लड़के ने ट्रेन में घुसने की कोशिश की तो गोली मार देंगे तो वहीं भारतीय महिलाओं को मार-मारकर ट्रेन में चढ़ने से रोका जा रहा था.

रूस अपना हमला तेज करता जा रहा है. कीव समेत खारकीव में सड़कों पर खतरे का अलार्म लगातार बज रहा है. इस बीच अब यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने एक बार फिर रूस के सामने हार ना मानने वाला बयान दे दिया है

 

About News Room lko

Check Also

चुनाव आयोग ने दिए मुर्शिदाबाद के DIG को हटाने के निर्देश; लोकसभा चुनाव से पहले अब तक 4650 करोड़ रुपये जब्त

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद भारतीय चुनाव आयोग ने मुर्शिदाबाद के डीआईजी ...