Breaking News

अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकरायी, कानपुर ले जाते समय रास्ते में हुई युवक की मौत

बिधूना। गांव से बिधूना ‌जिम करने आये युवक की बाइक किशनी मार्ग पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से चिंताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। युवक को कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

कोतवाली क्षेत्र के गांव खानजहांपुर चिरकुआ निवासी कमलेश कुमार (कमल) का सबसे छोटा पुत्र मनीष (20) सोमवार की सुबह घर से 7:30 बजे बिधूना में अछल्दा रोड पर जिम करने आये था। युवक अछल्दा रोड़ पर जिम करने से पहले किसी काम से किशनी रोड़ पर जा रहे थे। तभी किशनी रोड़ पर हनुमान मंदिर के समीप बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकरायी। जिससे मनीष गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक को राहगीरों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी। युवक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने युवक को कानपुर रेफर कर दिया।

परिजन युवक को कानपुर ले जा रहे थे। तभी रास्ते में बेला के पास युवक की मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने युवक के शब का पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया और शव को गांव लेकर निकल गए।

हेलमेट लगाये होता तो बच सकती थी जान

युवक हेलमेट नहीं लगाये था। युवक के सिर में गंभीर चोट लगी थी। युवक हेलमेट लगाये होता तो उसकी जान बच सकती थी। मनीष अविवाहित था। मृतक की मां किरन देवी, भाई आकाश व विकास एवं परिजनों का रो-रोकर हाल-बेहाल है।‌

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि एक युवक मौत की जानकारी मिली है। पुलिस गांव पहुंच गयी है। युवक के परिजन शव का पोस्टमार्टम कराये जाने से मना कर रहे हैं।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...