Breaking News

अनियन्त्रित कार झोंपडी में घुसी, हादसे में पांच लोग गंभीर घायल

फ़िरोज़ाबाद। जिले के नगला खंगर इलाके के विकास बाजार में गहरी नींद में सो रहे लॉच पीटा समाज की झोंपड़ी पर एक अनियंत्रित कार चढ़ गई। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। परिवार के दो लोगों की हालत गम्भीर है, जिन्हें इलाज के लिए सैफई हायर सेंटर रेफर किया गया है।

कैसे हुआ हादसा

नगला खंगर के विकास बाजार में सड़क के किनारे लोह पीटा समाज की कुछ झोंपडी पड़ी है जिनमे से एक झोंपडी बबलू पुत्र अतर सिह की है रात में अतर सिंह और उसका परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था रात में एक गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर झोंपड़ी के ऊपर चढ़ गयी और बाद में पलट भी गयी हादसे में बबलू उसकी पत्नी शीला बेटी खुशबू, बेटा सनी और बॉबी घायल हो गए।

घटना से मची अफरा तफरी

घटना से अफरा तफरी मच गयी मामले की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे गम्भीर हालत में सैफई मैडीकल कालेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कार चालक को भी हिरासत में ले लिया है।

चालक के नशे में होने की आशंका

जिस कार से दुर्घटना हुयी है उसके चालक के नशे में होने की आशंका जतायी जा रही है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। कार में कितने लोग सवार थे और कहां जा रहे थे इसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

रिपोर्ट-अरविंद मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...