Breaking News

तेजा सज्जा को केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने किया सम्मानित, फिल्म ‘हनुमान’ की सफलता के लिए दी बधाई

अभिनेता तेजा सज्जा ‘हनुमान’ फिल्म में अपने अभिनय को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ दर्शकों को खास पसंद भी आ रही है। वहीं अब तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने नई दिल्ली में अपने आवास पर तेजा सज्जा को सम्मानित किया।

किशन रेड्डी की तेजा सज्जा से मुलाकात
दरअसल, ‘हनुमान’ फिल्म के प्रचार के लिए तेजा सज्जा नई दिल्ली गए थे। वहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी से विनम्रतापूर्वक मुलाकात की। किशन रेड्डी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात का खुलासा किया। इस मुलाकात में उन्होंने फिल्म ‘हनुमान’ की सफलता के मौके पर तेजा सज्जा को सम्मानित किया, जिसकी तस्वीरें वायरल हो गईं।

किशन रेड्डी ने साझा कीं तस्वीरें
किशन रेड्डी ने अपने एक्स अकाउंट पर अभिनेता तेजा सज्जा के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘नई दिल्ली में ‘हनुमान’ फिल्म के युवा प्रतिभाशाली अभिनेता तेजा सज्जा से मिलकर खुशी हुई। केंद्रीय मंत्री ने यह भी खुलासा किया कि ‘हनुमान’ के निर्माता अयोध्या में राम मंदिर के लिए बेचे गए प्रत्येक टिकट से पांच रुपये दान कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘फिल्म सुपरहिट होने के अलावा, अयोध्या में भव्य राम मंदिर के लिए प्रत्येक टिकट से पांच रुपये दान करके अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव में भी शामिल हो गई है।’

फिल्म की कमाई
वहीं बात करें फिल्म की तो ‘हनुमान’ में तेजा सज्जा के साथ अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और कई अन्य लोगों ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्माण के निरंजन रेड्डी ने प्राइम शो एंटरटेनमेंट बैनर के तहत किया है। साथ ही अनुदीप देव, हरि गौरा और कृष्णा सौरभ ने इस फिल्म के लिए संगीत निर्देशक के रूप में काम किया। फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। तेजा सज्जा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया और फिल्म के कलेक्शन का खुलासा किया।

About News Desk (P)

Check Also

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक, एक्स पर लगी प्रतिक्रियाओं की लड़ी

अपनी सिनेमाई उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली एक महाकाव्य ड्रामा सीरीज ...