Breaking News

उर्वशी ढोलकिया कम इस नए लुक ने ढाया कहर, खूबसूरती देखकर फैंस हैरान

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया टीवी की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी उम्र को मात देकर अपनी खूबसूरती से फैंस को बरगलाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं।

उनकी इन फोटोज पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- कोमोलिका तुम मेरी क्रश हो। दूसरे शख्स ने कहा- कोई नहीं कह सकता कि आप मां हैं। तुम बहुत जवान दिख रहे हो। एक और शख्स ने कहा- लगता है कि तुम किसी की मां नहीं, बहन हो। उर्वशी ढोलकिया की बात करें तो उन्होंने टीवी के चर्चित सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार निभाकर सभी के दिलों में जगह बनाई.

एक्ट्रेस इस सुहाने मौसम में नहाने के मूड में हैं और उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है. फोटो के साथ उर्वशी ने कैप्शन में लिखा- जल्दी तैरने के लिए बिल्कुल सही मौसम. इस दौरान उर्वशी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। 43 साल की उम्र में भी उर्वशी का ये बोल्ड अंदाज किसी को भी कंफ्यूज कर सकता है.

हाल ही में उर्वशी ढोलकिया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी खूबसूरती देखकर फैंस हैरान हैं। मल्टी कलर बिकिनी में उनका अलग स्वैग नजर आ रहा है. उन्होंने सनग्लासेज पहने हुए हैं और पूल के किनारे पोज देती नजर आ रही हैं.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...