Breaking News

घुसपैठिया में उर्वशी रौतेला ने शानदार अभिनय किया और आलोचकों की प्रशंसा बटोरी

बिना किसी संदेह के उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भारत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक कलाकार हैं। वह सभी सही कारणों से अपने सभी समकालीनों से अलग और थोड़ी बेहतर हैं।एक पेशेवर के रूप में, उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो उत्कृष्टता हासिल करने के लिए हमेशा नियमित सीमाओं से आगे निकल जाती हैं और यह निश्चित रूप से एक ही समय में अनुकरणीय और प्रेरक है।

USA फैन मीट के दौरान सरोज खान के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित हो गईं भावुक

आकर्षक और मंत्रमुग्ध करने वाली सुंदरता को निश्चित रूप से किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है और सम्मान और विश्वसनीयता के साथ-साथ वह फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली वैश्विक आइकन भी हैं और वह भी कई बार। न केवल अपने अद्भुत काम के लिए, बल्कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोर्ब्स की शीर्ष 10 सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय हस्तियों की सूची में उर्वशी रौतेला भी शामिल हो गईं, जो उस सूची में सबसे कम उम्र की थीं।

घुसपैठिया में उर्वशी रौतेला ने शानदार अभिनय किया और आलोचकों की प्रशंसा बटोरी

उनकी प्रतिभा और क्षमता को दुनिया जानती है और वह अपने काम से नई ऊंचाइयों को छूती रहती हैं। इतना ही नहीं, स्व-निर्मित महिला सुपरस्टार की कुल संपत्ति 770 करोड़ से अधिक है और इसका प्रत्येक हिस्सा कड़ी मेहनत से कमाया गया है। उनके इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है और उनकी संख्या 73.3 मिलियन से अधिक है। इस तथ्य को देखते हुए कि वह एक बार नहीं बल्कि दो बार ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का खिताब जीतने वाली पूरी दुनिया में एकमात्र भारतीय हैं, यह निश्चित रूप से कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

बायोपिक किंग सुबोध भावे ने शीना चौहान के साथ काम करने पर कहा- “भूमिका के प्रति प्रतिबद्धता, साथ काम करने में आया मज़ा”

इन सबके अलावा, उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित व्यक्तित्वों में से एक माना जाता है।अपनी कई मिस यूनिवर्स की प्रमुख जीतों से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, सम्मोहक और करिश्माई अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है।कुछ समय पहले, उर्वशी रौतेला की नवीनतम फिल्म ‘घूसपैठिया’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था और ट्रेलर से ही, प्रशंसकों और नेटिज़न्स को एहसास हुआ कि यह एक ब्लॉकबस्टर सफलता की ओर अग्रसर है।

ट्रेलर अपने आप में फिल्म दर्शकों को यह बताने के लिए पर्याप्त था कि उन्हें फिल्म में उर्वशी रौतेला से किस तरह की गुणवत्ता वाली चीजों की उम्मीद करनी चाहिए। और अब जब फिल्म अंततः रिलीज़ हो गई है, तो कुछ भी नहीं बदला है और वास्तव में, उर्वशी रौतेला के लिए प्यार और सकारात्मक प्रशंसा केवल कई गुना बढ़ गई है। जिस तरह से अभिनेत्री ने अपने किरदार की सूक्ष्म बारीकियों के साथ न्याय किया है और अपने किरदार में गहराई से उतर गई है वह वास्तव में शानदार है और कड़ी मेहनत निश्चित रूप से स्क्रीन पर दिखाई देती है।

अदा शर्मा को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म के सेट पर पहचान पाना हुआ मुश्किल, आप भी देखें तस्वीर 

नेटिज़न्स से लेकर फिल्म समीक्षकों और दर्शकों तक हर कोई फिल्म में उनके प्रदर्शन से आश्चर्यचकित है और कोई आश्चर्य नहीं, यह भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री के लिए खुशी का एक सुखद क्षण है। अपने रास्ते में आने वाले सभी प्यार और सकारात्मक सराहना पर प्रतिक्रिया करते हुए, उर्वशी रौतेला कहती हैं और हम उद्धृत करते हैं, “मेरे अभिनय प्रदर्शन को पसंद करने के लिए सभी को लाख-लाख धन्यवाद। मैं वास्तव में भावुक हूं और इस मान्यता से गहराई से प्रभावित हूं। मेरी कला में वर्षों का समर्पण, जुनून और कड़ी मेहनत इस शक्तिशाली और संतुष्टिदायक अनुभव में परिणत हुई है और मैं हूं भी।” “प्यार के लिए सभी का बहुत आभारी हूं।उर्वशी रौतेला ने कमल हासन और शंकर के साथ इंडियन 2 के साथ-साथ नंदमुरी बालकृष्ण, दुलकीर सलमान और बॉबी देओल के साथ ‘एनबीके 109’ जैसी कई फिल्में भी रिलीज की हैं।

उन्होंने आफताब शिवदासानी और जस्सी गिल के साथ ‘कसूर’ भी की है।वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, जस्सी गिल के साथ आगामी फिल्म, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश 2, ब्लैक रोज़ जैसी अन्य बड़ी परियोजनाएं हैं,इन सबके अलावा, उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके साथ ही, उनके पास एक बहुत ही खास संगीत वीडियो भी है जिसमें जेसन डेरुलो और कई अन्य कलाकार शामिल हैं। हम उनके सभी भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...