Breaking News

USA फैन मीट के दौरान सरोज खान के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित हो गईं भावुक

सरोज खान और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के बीच एक-दूसरे के लिए प्यार, स्नेह और प्रशंसा कभी किसी से छिपी नहीं थी। और जब माधुरी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 40 साल पूरे कर लिए हैं, तो वह ऐसे खास मौके पर अपने गुरु को कैसे भूल सकती हैं?

बायोपिक किंग सुबोध भावे ने शीना चौहान के साथ काम करने पर कहा- “भूमिका के प्रति प्रतिबद्धता, साथ काम करने में आया मज़ा”

माधुरी दीक्षित ने दिग्गज डांसर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा, सरोज जी के साथ गुरु-शिष्य का रिश्ता उनकी कला की वजह से बहुत खास था। मुझे उनके गाने को फिल्माने का तरीका और उनके डांस मूव्स बहुत पसंद थे। हमने तय किया था कि हम साथ में बहुत सारे गाने करेंगे, लेकिन मैं चाहती हूं कि हर गाना अनोखा हो। ऐसे सरोज जी हुक स्टेप्स बनाए। वह कहती थीं, लोग स्टेप्स से खुद-ब-खुद जुड़ जाएंगे।

USA फैन मीट के दौरान सरोज खान के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित हो गईं भावुक

फिर कभी-कभी वह कहती थीं, ‘मैं आपसे क्यों सहमत हुई, क्योंकि मुझे हर स्टेप याद रहता था। जब भी स्टेप्स दोहराए जाते थे, तो मैं कहती थी ‘सरोज जी अरे हमने इस गाने में इसका इस्तेमाल किया है’ और वह कहती थीं ‘बाप रे तू हाथी की तरह याददाश्त रखती है और अब मैं परेशान हो गई हूं’।

सुधीर यदुवंशी ने लाइव शो में पहली बार किल से अपना ब्लॉकबस्टर ट्रैक ‘किल (कावा कावा)’ प्रस्तुत किया, अपने प्रदर्शन से दर्शकों को कर दिया मंत्रमुग्ध

बता दें, माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने के अवसर पर श्रेया गुप्ता और अतीक शेख द्वारा आयोजित अपने USA टूर पर हैं। दिवंगत कोरियोग्राफर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित भावुक हो गईं और कहा, वह बहुत सारे खूबसूरत डांस नंबर लेकर आती थीं।

जिस तरह से वह कोरियोग्राफ करती थीं, जिस तरह से वह थीं, मेरा मतलब है कि वह चिल्लाती थीं या जो कुछ भी होता था, मैं उनकी कला और पुरुषों की दुनिया अपनी ख़ास जगह बनाने वाली एक महिला होने के कारण में उनसे बहुत प्यार करती थी। वह पहली महिला कोरियोग्राफर थीं जो टॉप पर पहुंचीं और मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान था।

वह कहती थीं कि तुम सेट पर मेरी बेटी की तरह हो, इसलिए किसी भी चीज़ की चिंता मत करो। हाँ, आई मिस हर, अपनी बात ख़तम करते हुए माधुरी दीक्षित की आँखों में आँसू आ गए थे।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...