Breaking News

अक्षय के साथ थ्रिलर फिल्म बेलबॉटम में काम करेंगी वाणी

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म बेलबॉटम में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. अक्षय के साथ वाणी की यह पहली फिल्म होगी. इस बारे में वाणी कपूर ने कहा, मैं अक्षय सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर रोमांचित हूं.

मैं पूरी टीम के साथ भी काम करने को लेकर रोमांचित हूं, जिसने पहले ही हमारी फिल्म के इस शुरुआती चरण में मुझे घर पर होने जैसा महसूस कराया है. उम्मीद है कि यह उत्साह स्क्रीन पर खूबसूरती से नजर आएगा.

फिल्म बेलबॉटम की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है. इसमें भारत के एक भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है. रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म पर काम साल के अंत तक शुरू होगा. इसकी कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है.

वाणी कपूर का टीम में स्वागत करते हुए, निर्देशक रंजीत ने कहा, ‘फिल्म में वाणी का किरदार बेहद पेचीदा है. उसकी कुछ खासियत है और हम सभी उसे बोर्ड में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं! कास्टिंग के बारे में बात करते हुए निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि स्क्रिप्ट की मांग नई जोड़ी थी, जो हमने बनाया.

अपने प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को प्रोड्सयूस कर रहे जैकी ने कहा, ‘वाणी एक बुद्धिमान और एक प्रभावी अभिनेत्री हैं और मुझे उनका अब तक का काम काफी पसंद आया है. फिल्म ‘बेलबॉटम 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...