Breaking News

वाहन चोरों की धरपकड़, तीन दिन में 42 वाहन बरामद, 9 गिरफ्तार

फ़िरोज़ाबाद। जिले में वाहन चोरों के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बीते तीन दिनों में पुलिस ने अलग अलग थाना क्षेत्रों से चोरी और लूट कर लायी गयीं 42 बाईकों को बरामद किया है. पुलिस ने अब तक नौ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश अंतर्राज्यीय है जो नए वाहनों को अपना निशाना बनाते थे और उन्हें बेचकर पैसे को मौजमस्ती में उड़ाते है.

एसएसपी अशोक कुमार ने मंगलवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि शिकोहाबाद थाना पुलिस को भूड़ा नहर के पास वाहन चोरों के होने की जानकारी मिली जो किसी वारदात की फिराक में थे. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के नाम अखिलेश पुत्र श्री निवास निवासी गोशपुरा,संजू यादव पुत्र सतेंद्र यादव निवासी गांव नगला नया थाना शिकोहाबाद, विकास यादव पुत्र सुभाष चंद्र यादव निवासी ठारपूठा थाना रामगढ है जिनके कब्जे से पुलिस को तीन बाइकें और असलाह,कारतूस भी मिले.

पुलिस ने इनसे पूछताछ की तो पता चला कि इनका मास्टर माइंड अजेंद्र पुत्र श्री निवास निवासी गोशपुरा थाना शिकोहाबाद जिला फ़िरोज़ाबाद है जो कि फिलहाल औरैया जनपद में रहता है. एसएसपी ने बताया कि इन बदमाशों के कब्जे से कुल 20 मोटर साइकिल बरामद हुयीं है. 11 मोटर साइकिल शंभू नगर स्थित एक खाली प्लॉट से, छह बाइक गोशपुरा गांव में एक घेर से, तीन बाइक भूड़ा नहर के पास से बरामद हुयीं है. एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश काफी शातिर है जिनका जाल न केवल अन्य जनपद बल्कि दूसरे राज्यों में भी फैला हुआ है. इनसे बरामद कुछ बाइकें कनेक्ट हो गयीं है कुछ का पता लगाया जा रहा है.

बताते चलें कि वाहन चोरों के खिलाफ कार्यवाही का आज तीसरा दिन है.उत्तर थाना पुलिस ने दो दिन पहले यानी कि 27 जून को तीन वाहन चोरों को अरेस्ट कर उनके कब्जे से चोरी की 10 और थाना पचोखरा पुलिस ने 28 जून को चोरी की 12 बाइकें बरामद कर तीन आरोपियों को भी अरैस्ट कर जेल भेजा था.

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में ये होगा CM पद के लिए बीजेपी का अगला चेहरा, पार्टी ने पहले ही दिए संकेत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली में बीजेपी सांसदों की बैठक में यूपी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *