Breaking News

वेरोनिका वनिज ने अपने जन्मदिन पर महादेव से मांगा आशीर्वाद

वर्ष 2024 की शुरुआत निश्चित रूप से वेरोनिका वनिज के लिए सबसे अच्छे तरीके से हुई है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जिन्होंने पहले काफी प्रोजेक्ट्स में अपने प्रदर्शन से कई लोगों का दिल जीता है, उन्होंने कल साल के पहले दिन अपना जन्मदिन मनाया। हाँ यह सही है।

वेरोनिका का जन्म 1 जनवरी 1994 को हुआ है, उन्होंने इस साल अपना 30वां जन्मदिन मनाया और अपने जन्मदिन और नए साल की शुरुआत के लिए महादेव का आशीर्वाद लेने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है? और वो भी जब सोमवार के दिन का संयोग भी हो?

👉बॉलीवुड सुपर स्टार्स के फ्लॉप भाई-बहन, आमिर-फैजल से लेकर सोनम और हर्षवर्धन भी शामिल

दिवा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने महादेव मंदिर दर्शन की खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली तस्वीरें साझा कीं और अपने ‘गुरु’ का आशीर्वाद लेते हुए वह पूरी तरह से उनकी भक्ति में डूबी हुई लग रही थीं। अभिनेत्री ने महादेव को समर्पित करते हुए एक सुंदर नोट लिखा, जिन्हें वह अपना गुरु मानती हैं और नेटिज़न्स निश्चित रूप से इस बात से प्रभावित हैं।

वेरोनिका वनिज ने अपने जन्मदिन पर महादेव से मांगा आशीर्वाद

उसी के बारे में, अभिनेत्री ने बताया की, मैं महादेव से गहराई से जुड़ा हुई महसूस करती हूं और हर साल, मैं 1 जनवरी को अपना दिन शुरू करने से पहले भोलेनाथ के मंदिर में जाती हूं। मेरा जन्मदिन साल के पहले दिन के साथ आता है तो मेरे लिए, इसे शुरू एक आध्यात्मिक और सकारात्मक नोट पर शुरू करना काफी महत्वपूर्ण है। जब भी मैं शिव की उपस्थिति में होती हूं, तो मुझे सुखदायक आराम और शांति की अनुभूति होती है।

इसलिए इसके बाद में जश्न मनाने के लिए चाहे कुछ भी करूं, लेकिन दिन की शुरुआत महादेव से ही होगी और इस साल के जन्मदिन पर भी यही स्थिति थी। सभी को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं और मेरे सभी प्रशंसकों और समर्थकों को मेरे डीएम पर आपकी शानदार शुभकामनाओं को भेजने के लिए धन्यवाद। सभी को ढेर सारा प्यार।

👉प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण घर-घर पहुंचना हुआ शुरू, वाल्मीकि बस्ती से अक्षत वितरण की शुरुआत

उम्मीद है कि वेरोनिका का जन्मदिन अच्छा रहा होगा और अभिनेत्री 2024 में अच्छी गुणवत्ता वाला काम करने के लिए और भी अधिक प्रेरित होगी। काम के मोर्चे पर, वेरोनिका के पास जल्द ही दिलचस्प काम की घोषणाएं होने वाली हैं, जिसका विवरण आदर्श समयसीमा के अनुसार साझा किया जाएगा। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

बॉबी से लेकर दीवाना तक, ये हैं ऋषि कपूर की दस दमदार फिल्में जिनके किरदार आज भी हैं फैंस को याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज से तीन साल पहले ठीक आज ही के ...