Breaking News

देश और प्रदेश का चौमुखी विकास : अतुल सिंह

रायबरेली। ऊंचाहार क्षेत्र के पूरे पांडेय व कंदरावां गांव में नुक्कड़ सभा आयोजित हुई जिसमें भाजपा सदस्यता अभियान के संयोजक अतुल सिंह ने कहा कि मोदी जी ओर योगी जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश का चौमुखी विकास हो रहा है, सभी गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर देने का कार्य कर रही है भाजपा सरकार मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है,देश की सीमाएं सुरक्षित है,2014 से अब तक देश के अंदर कोई भी आतंकी घटनाएं नही हुई है।

चौमुखी विकास के तहत

श्री सिंह ने कहा कि चौमुखी विकास के तहत उज्वला योजना,सौभाग्य योजना के माध्यम से गरीबों को सीधा लाभ मिल रहा है।ऋण मोचन के माध्यम से किसानों का ऋण माफ हुआ है,किसान सम्मान निधि का लाभ किसानों को मिल रहा है।कॉंग्रेस ने लोगों को छलने का कार्य किया है।

दुर्भाग्य की बात है कि यहाँ की सांसद 5 साल में 5 बार ही आयी है।रायबरेली का विकास भाजपा ही कर सकती है रायबरेली की जनता भाजपा के साथ खड़ी है।इसके पहले कार्यक्रम के आयोजक संकठा प्रसाद पाण्डेय ने कंदरावा चौराहे पर श्री सिंह का जोरदार स्वागत किया।इस अवसर प्रमुख रूप से भाजपा नेता राम दत्त पाण्डेय,पूर्व मण्डल अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह,अशोक सिंह,पंकज सिंह,माता दीन मौर्या,अमित कुमार,विमलेंद्र बाजपेयी,राकेश यादव,अभय सिंह,राकेश पटेल,मनीष पांडे, बादल सिंह,रमेश सरोज,अमित सरोज आदि लोग उपस्थित थे।

 

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...