Breaking News

विराट कोहली की जिद्द ने बदली मोहम्मद सिराज की जिंदगी, दिनेश कार्तिक ने खोला राज

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने एक शो के दौरान खुलासा करते हुए मोहम्मद सिराज के करियर से जुड़ी एक घटना के बारे में बताया है। जिसने मोहम्मद सिराज के करियर को एक नई दिशा दी।

विराट कोहली के भारतीय टीम के कप्तान रहने के दौरान कई युवा खिलाड़ियों ने भारत के लिए डेब्यू किया था और कोहली के नेतृत्व में दमदार प्रदर्शन करते हुए वह टीम के नियमित सदस्य भी बने। हालांकि कुछ खिलाड़ियों के लिए टीम में जगह बनाए रखना आसान नहीं था। जिसमें मोहम्मद सिराज का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा है।

दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज के स्पेशल शो ‘राइज ऑफ न्यू इंडिया’ में कहा, ”उसने 2020 में आरसीबी के लिए महामारी के बाद काफी बढ़िया प्रदर्शन किया। जब वह आया था। वह ड्रॉप होने वाला था। लेकिन विराट कोहली ने उसका सपोर्ट किया और कहा ‘मैं उसे प्लेइंग इलेवन में चाहता हूं’.

सिराज ने आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए डेब्यू किया था, जिसके बाद वह भारतीय कप्तान और अपने टीम के साथी विराट कोहली का विश्वास जीतने में कामयाब रहे और भारतीय टीम के लिए उसी साल डेब्यू करने में कामयाब हुए थे। लेकिन जल्द ही सिराज अपनी जगह भी खोने वाले थे, क्योंकि वह रन खर्च करने वाले गेंदबाज बन गए थे। इस बीच आरसीबी की तरफ से उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और टेस्ट टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए। दिनेश कार्तिक ने बताया कि इन सब के बीच विराट कोहली सिराज का सपोर्ट करते रहे।

 

About News Room lko

Check Also

सौरभ नेत्रवलकर का शानदार सफर जारी, पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद रोहित-विराट को भी सस्ते में निपटाया

टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका को हराकर भारत ने जीत की हैट्रिक लगाई। साथ ...