Breaking News

स्मार्टफोन पर देखें IPL 2020 के सभी LIVE मैच, ये हैं 3 सबसे किफायती प्लान्स

IPL 2020 शनिवार से शुरू हो रहा है. यह आज तक का सबसे अलग आईपीएल सीज़न होगा, क्योंकि मैदान में दर्शकों की भीड़ इस बार नहीं दिखाई देगी. आज हम आपको ऐसे 3 प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप IPL के सभी मैचों का लाइव प्रसारण देख सकेंगे.

IPL के सभी मैचों का लाइव प्रसारण देखने के लिए आपको Disney+ Hotstar पर एक अकाउंट तैयार करने की जरूरत होगी. इसके बाद आपको Disney+ Hotstar VIP की 399 रुपये की सालाना सब्सक्रिप्शन को एक्टिवेट करना होगा. इस सब्सक्रिप्शन को लेने के बाद आप आईपीएल 2020 के मैचों के अलावा बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों का भी लुत्फ उठा सकते हैं. वहीं आप एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल शोज़ भी देख पाएंगे.

आपको रिलायंस जियो के 401 रुपये वाले प्लान में एक साल की फ्री Disney + Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन मिलेगी. इसमें हर दिन आपको 3GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा इस्तेमाल करने को मिलेगा. वैसे इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिनों की होगी.

एयरटेल ने IPL के दीवानों के लिए 448 रुपये का प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को एक साल के लिए Disney + Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन मिलेगी. इसके अलावा आपको इस पैक में 3GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा प्रतिदिन इस्तेमाल करने को मिलेगा. इस पैक की भी वेलिडिटी 28 दिनों की ही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

राज्य सूचना आयुक्त डॉ दिलीप अग्निहोत्री ने पूर्व राज्यपाल राम नाईक को पद्म भूषण मिलने पर बधाई दी

लखनऊ। बीते 16 अप्रैल को पूर्व राज्यपाल राम नाईक (Ram Naik) ने अपने जीवन के ...