Breaking News

इंस्टाग्राम पर तेज़ी से वायरल हुआ नुसरत का ये गार्जियस व ट्रेडिशनल लुक, आप भी देखे तस्वीरे

बंगाली एक्ट्रेस एंव तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां इंटरनेट पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अक्सर फैंस के लिए अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। तभी नुसरत जहां अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।नुसरत अपनी नई-नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करने में जरा सी भी देरी नहीं करती हैं। तभी नुसरत के फैंस उनकी इसी अदा के कायल हैं। यही एक्ट्रेस की खासियत भी है कि उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही कुछ ही देर में वायरल भी हो जाती है।

नुसरत ने पति संग शेयर की तस्वीरें…

इसी बची नुसरत ने हाल ही में पति निखिल जैन संग कुछ बेहद रोमांटिक और मस्ती भरे पल बीता रहीं तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

बता दें कि नुसरत जहां पति के साथ बिंदाज अंदाज में नजर आ रही हैं। वो कभी पति के साथ हंसती तो कभी ठुमके लगाते हुए दिख रही हैं। इस कपल की फोटो को देखकर लगता है कि ये दोनों किसी शादी समारोह में शामिल हुए है जहां पर जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं।

नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन संग एक शादी में एन्जॉए करते हुए दिखीं। नुसरत ने अपनी यह बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

नुसरत जहां की सामने आई फोटोज में वो बहुत गार्जियस लुक में नजर आ रही हैं। या यूं कहे कि उनके ऊपर ट्रेडिशनल लुक काफी जच रहा है। इन ताजा तस्वीरों में नुसरत और निखिल जैन रोमांटिक और मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं।

नुसरत जहां द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कभी पति संग हंसती तो कभी डांस करते दिख रही हैं।बता दें नुसरत जहां की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। तभी बंगाली एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...